यहां रुकने वाला बन जाता है पत्थर, वजह है बड़ी खौफनाक !

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 01:17 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Famous temple of rajasthan know for its terrifying evening: दुनिया में ऐसी बहुत सी जगहें हैं, जिनका रहस्य 21वीं सदी में भी लोगों को चौंकाता है। ऐसी ही एक जगह राजस्थान में है। (Rajasthan) राजस्थान में एक मंदिर है जो रहस्यों से भरा पड़ा है। (Haunted Temples of Kiradu from Barmer) इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि जो भी शाम ढलने के बाद यहां गलती से भी रुक जाता है वह पत्थर का बन जाता है।
PunjabKesari Kiradu Temple
The Haunted And Mysterious Temples Of Rajasthan: यह मंदिर राजस्थान के बाड़मेर जिले में स्थित है। इसका नाम किराडू मंदिर (Kiradu Temple) है। वैसे तो इस मंदिर में काफी लोग आते हैं लेकिन सारे लोग शाम ढलने से पहले ही यहां से चले जाते हैं।
PunjabKesari Kiradu Temple
What is the curse in Rajasthan: इसके पीछे की वजह बड़ी खौफनाक है। (Haunted Place) यहां माना जाता है कि जो भी व्यक्ति सूरज ढलने के बाद इस मंदिर में रुकता है वह हमेशा के लिए पत्थर का बन जाता है।
PunjabKesari Kiradu Temple
Kiradu Temple History and Information: इस चीज के पीछे एक साधु का श्राप माना जाता है।

PunjabKesari Kiradu Temple

लोगों का कहना है कि आज तक कोई भी व्यक्ति शाम ढलने के बाद यहां से वापस नहीं लौटा है। (Paranormal Myths) हालांकि इस मंदिर की खूबसूरती लोगों को बहुत भाती है।


PunjabKesari Kiradu Temple
Kiradu Temple Barmer Rajasthan India: यह मंदिर खंडहरों के बीच स्थित है जहां पर जाकर लोग पिकनिक मनाते हैं। हालांकि लोग इसके नाम से कांपते भी हैं।

PunjabKesari Kiradu Temple


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News