Kundli Tv- शुक्ल योग : इन 7 राशि वालों पर बरसेगी प्रभु की असीम कृपा

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 08:48 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
मेष राशि वालों को पदोन्नति और इन्क्रीमेंट मिल सकता है। बिज़नेस बढ़ाने के लिए कई बेहतरीन मौके भी मिल सकते हैं। आपके आत्मविश्वास और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 6

वृष राशि वालों आज किसी भी काम को न टालें। अधिकारियों से बहस करने से बचें। पुराने निवेश से फायदा हो सकता है।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों कामकाज का तनाव बढ़ सकता है। कामकाज से जुड़ी कुछ यात्राएं हो सकती हैं। रिश्तों में मज़बूती आएगी।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 7

कर्क राशि वालों परिवार में ख़ुशी का माहौल बनेगा। समाज में आपकी इज्ज़त बढ़ेगी। धर्म और आध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ेगी और घर पर धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 9

सिंह राशि वालों लव लाइफ से जुड़ा कोई भी फैसला आज न लें। किसी तरह का इन्फेक्शन हो सकता है इसलिए थोड़ा संभलकर रहें। केले के पेड़ को जल चढ़ाएं।
शुभ रंग- भूरा  शुभ नंबर-

कन्या राशि वालों को करियर में आगे बढ़ने के कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। अधिकारियों से बहस करने से बचें। नौकरीपेशा लोगों की इनकम बढ़ सकती है वहीं बिज़नेस करने वालों को भी फायदे होगा।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों आज पैसों के लेन-देन में जोखिम न लें। आज आपका लाइफ पार्टनर आप पर मेहरबान हो सकता है। मकान या प्लॉट खरीदने में पिता की मदद मिल सकती है।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों आज कामकाज और अन्य मामलों में भाइयों-बहनों और पिता की मदद मिल सकती है। रिश्तों में मज़बूती आएगी। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए सही समय है।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 3

धनु राशि वालों अगर आज लंबे सफर पर निकल रहे हैं, तो न जाएं। मनोरंजन और संतान पर पैसा खर्चा हो सकता है। उधार दिया पैसा भी वापस आएगा।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों आज आप बहुत भावुक रहेंगे। आज आप दूसरों की मदद करेंगे। बिज़नेस में थोड़ा संभलकर आगे बढ़ें। आज कोई नई डील न करें। आज आप नजदीक की यात्रा पर जा सकते हैं।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

कुंभ राशि वालों भगवान में आपकी आस्था बढ़ेगी। घर में मांगलिक काम करा सकते हैं। आज आपके नए दोस्त बनेंगे, पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर-

मीन राशि वालों आज आपका स्वभाव बहुत ही शांत और मधुर रहेगा। पार्टनर से सम्बन्ध मधुर बने रहेंगे। कपड़े के कारोबारियों के लिए शुभ समय है।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर- 5
तांत्रिक प्रयोगों के काट के लिए देखें ये वीडियो (Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News