होली की रात करें ये काम, पूरा साल लक्ष्मी रहेगी मेहरबान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 11:17 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)


होलिका दहन पर किए गए उपाय अन्य दिनों की अपेक्षा जल्दी फल देते हैं। आपको भी धन चाहिए तो होली की रात करें ये काम, पूरा साल लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान- यदि कोई आपकी धन वापसी में बेईमानी कर रहा है और आप मुकद्दमे में नहीं पडऩा चाहते तो होलिका दहन स्थल पर धन न लौटाने वाले का नाम जमीन पर अनार की लकड़ी से त्रिकोण के अंदर लिखें और उस पर हरा गुलाल छिड़क दें। होलिका माता से धन वापसी की प्रार्थना करें। अगले दिन वहां से राख उठा कर जल में उस व्यक्ति का नाम लेते हुए प्रवाहित कर दें।

PunjabKesariहोली से 1 रात पहले कर लें ये महाटोटका, नकारात्मक शक्तियां हमेशा रहेंगी दूर

PunjabKesariकमल गट्टे की माला से ओम् महालक्ष्म्यै नम: मंत्र का जाप करें। यही माला धारण करके होलिका के निकट देसी घी का दीपक जला कर आर्थिक संपन्नता की प्रार्थना करें। 

PunjabKesari

धनवृद्धि के लिए होलिका में यह मंत्र  ‘ओम् श्रीं हृीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:’ 108 बार पढ़ते जाएं और शक्कर की आहुति देते जाएं।

PunjabKesariसरकार या व्यक्ति विशेष से बाधा है तो होलिका में उलटे चक्र लगाते हुए आक की जड़ के 7 टुकड़े, विरोधी का नाम लेते हुए डालें।

PunjabKesariयदि व्यापार में लगातार घाटा या आर्थिक हानि हो रही है तो होलिका दहन की सायं दुकान या मकान के मुख्य द्वार की चौखट पर गुलाल छिड़कें, उस पर आटे का बना चार मुखी दीपक जलाएं। उस दीपक को जलती होलिका में डाल आएं।

PunjabKesariधन न टिकता हो तो होली के दिन 5 कौडिय़ां, लाल कपड़े में बांध कर तिजोरी अथवा कैश बॉक्स में रखें। 
बुधवार के इस उपाय से चल पड़ेगा रुका हुआ बिज़नेस

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News