कुंडली के ये दोष मचा रहे हैं जीवन में उथल-पुथल तो...

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 03:09 PM (IST)

शास्त्रों की बात जानें धर्म के साथ
अगर देखा जाए तो आज के समय हर कोई किसी न किसी परेशानी का सामना कर रहा है। बता दें कि ये हमारी कुंडली के ग्रह दोष ही होते हैं, जिनकी वजह से इंसान को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। बहुत से लोग इन दोषों को खत्म करने के लिए उपाय नहीं कर पाते क्योंकि कई ज्योतिषीय इनसे जुड़े उपायों को करने की बड़ी से बड़ी कीमत की मांग करते हैं। कहते हैं कि अगर कोई इसांन किसी तरह का उपाय नहीं कर पा रहा तो पशुओं को खाना खिलाने से कई पाप दूर होते हैं साथ ही ग्रहदोषों से भी मुक्ति मिलती है। आज हम आपको बताएंगे कि कौन से पशु को खाना खिलाने से क्या लाभ शास्त्रों में इसके क्या लाभ बताए गए हैं। 
PunjabKesari
गाय
हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया जाता है। वहीं कईं लोग गाय की पूजा भी करते हैं। बता दें कि जिन लोगों को संतान सुख की प्राप्ति नहीं हुई वे लोग गाय को हरी घास और गेहूं के आटे से बनी रोटियां खिलाएं। ऐसा करने से आपको जल्दी लाभ मिलेगा।

मछलियां
कुछ मान्यताओं के अनुसार मछलियां इंसान के सारे कष्टों और परेशानियों को अपने ऊपर लेकर  उस समस्या से व्यक्ति को मुक्त कर देती है, इसलिए मछलियों को दाना खिलाना बहुत ही फायदेमंद होता है। 
PunjabKesari
कुत्ता
अगर आपके साथ बार-बार दुर्घटना या परेशानियां आती हैं तो कुत्ते को रोटी खिलाने से लाभ होता है, क्योंकि कुत्ता शनि, राहु और केतु की दशा में बहुत फायदेमंद होते हैं।

चींटियां
कहते हैं कि चींटियों को आटा खिलाने से ग्रहदोषों से मुक्ति मिलती है और मन में सोची हुई इच्छाएं भी पूरी हो जाती है। 
PunjabKesari
चिड़ियां
ऐसा माना जाता है कि चिड़िया को हर रोज़ अनाज और चावल के दाने डालने से इंसान को शिक्षा और करियर दोनों में ही लाभ मिलता है, इसलिए अपने घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना और पानी हर किसी को रखना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News