बुलबुले उड़ाएं मनचाहा Life partner पाएं

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 03:46 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें विडियो)
PunjabKesari

प्यार का मारा व्यक्ति अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहता है क्योंकि जीवन की एक मूलभूत ज़रूरत है प्यार, इसके बिना जीवन नीरस, बेरंग ही लगता है। ज्योतिष शास्त्र में एेसे कई उपाय बताए हैं जिसे अपनाने से दाम्पत्य जीवन के संबंधों में मधुरता आती है। इसके बारे में तो सब जानते ही हैं, लेकिन आज हम आपको फेंगशुई यानि चीनी वास्तु शास्त्र के बारे में बताएंगे, जिनके कुछ साधारण से उपाय आपकी ज़िन्दगी में प्यार की मिठास घोल देंगे।

फेंगशुई वास्तु शास्त्र में भी भारतीय वास्तु शास्त्र की तरह अच्छी व बुरी शक्तियों का वर्णन किया गया है। ये जीवन से नकारात्मक ऊर्जाओं को बाहर कर, सकारात्मक ऊर्जाओं को लाता हैं। फेंगशुई में बहुत से एेसे तरीकें बताए गए है जिससे आप अपना मनचाहा जीवन साथी पा सकते है और साथ ही अपने जीवनसाथी के साथ अपने बिगड़ते रिश्तों को संवार सकते हैं। तो आइए हम आपको बताते है कि मनचाहा पार्टनर पाने के लिए क्या करें।
PunjabKesari


उपाय
जिस दिन पूर्ण चंद्रमा हो यानि कि पूर्णमासी की रात हो उस रात आपको पानी में साबुन मिलाकर एक मिश्रण तैयार करना है और एक स्ट्रा की मदद से बुलबुले बनाने हैं। जी हां आपको उपाय सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन सही में इस उपाय को करने से आपको लाभ हो सकता है। इस उपाय के अनुसार आपको थोड़े बड़े आकार के बुलबुले बनाकर चंद्रमा की ओर उड़ाने हैं। ऐसा करने से उस व्यक्ति विशेष को एक अच्छा पार्टनर मिलता है। लेकिन यदि किसी ने अपना पार्टनर खोज रखा है और वह चाहता है कि उसकी उसी से शादी हो तो, पूर्ण चंद्र की रात को बुलबुले चंद्रमा की ओर उड़ाएं और कोशिश करें कि प्रत्येक बुलबुले में से अपने पार्टनर का चेहरा देख सकें। यह प्रयोग हर मनोकामना को पूर्ण करता है और अपने साथी के साथ रहने का आपका सपना पूरा होता है।

PunjabKesari
ऐसी आंख वाले हर किसी को करते हैं

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News