जीवन को सही दिशा देने के लिए इस जगह लगाएं घड़ी

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 03:31 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
घर में रहने वाले लोगों पर उस घर में पड़ी चीज़ों का असर जरूर पड़ता है। ऐसे में ज्यादातार लोगों की नजर समय देखने के लिए घड़ी पर जरूर पड़ती है। तो ऐसे में ये जरूरी है कि हम घड़ी को लगाने के लिए सही दिशा का चुनाव करें क्योंकि घड़ी कि दिशा ही हमारे काम और उसके नतीजे को तय करने में सहायक होती है। 
PunjabKesari, kundli tv, wall watch image
आज के समय में हर कोई अपना काम समय को देखकर ही पूरा करता है। चीनी वास्तु शास्त्र  के अनुसार घड़ी को घर या ऑफिस की पूर्व, पश्चिम या उत्तर दिशा की दिवार पर लगाना चाहिए। कहा जाता है कि ये दिशाएं सकारात्मक ऊर्जा लाने का काम करती हैं और इन दिशाओं में घड़ी लगाने से हमारा समय अच्छा बना रहता है। अगर सही दिशा का चुनाव किया जाए तो सारे काम भी बिना किसी बाधा के पूरे हो जाते हैं। इसलिए घड़ी लगाते समय सही दिशा का चुनाव करना बेहद जूरूरी होता है। तो चलिए अब हम बताते हैं कि किस दिशा में घड़ी नहीं लगानी चाहिए।  
PunjabKesari, kundli tv, wall watch wallpaper
वास्तु के अनुसार सही दिशा में घड़ी लगाने से सही परिणाम देखने को मिलते हैं और अगर दिशा का चुनाव सही न हो तो उसका नतीजा भी उल्टा ही मिलता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार दक्षिण दिशा की दीवार पर घड़ी नहीं लगानी चाहिए, क्योंकि दक्षिण दिशा को यम की दिशा माना जाता है। अतः इस दिशा में घड़ी लगाने से हर काम में बाधा आती है या कोई भी काम पूरा नहीं होता है। इसके साथ ही घर-परिवार के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ता है। 
PunjabKesari, kundli tv, wall watch wallpaper
न सोना, न चांदी कान में ये metal पहनने से बदल सकती है आपकी पूरी ज़िंदगी(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News