अगर आपको भी आते हैं अपने BOSS के सपने तो...

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 03:04 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
सपने जो कभी बहुत खुशी देते हैं तो कई बार इंसान को विचलित कर देते हैं। कहते हैं सपनों की दुनिया बहुत ही खास होती है क्योंकि सपनों द्वारा हम ऐसे बहुत से पल जी लेते हैं जो कभी हम हकीकत में जीने का चाह रखते हैं। सपने देखते हुए हमारा शरीर तो एक जगह स्थिर होता है लेकिन हमारा मन न जाने कौन से दुनिया में पहुंच जाता है। हर किसी को सपने आते हैं, कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जिसे सपने नही आते वो बात अलग है हम में से बहुत से लोगों को रात में आने वाले सपने भूल जाते हैं।
PunjabKesari, नींद, सपना, Dream, Sleep
अगर स्‍वप्‍न शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र की मानें तो हर सपना कुछ न कुछ संकेत देता है और भविष्‍य में होने वाली घटनाओं की ओर इशारा करता है। इन्‍हीं में से एक है अपने बॉस को सपने में देखना। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के जरिए इसी बारे में बताने वाले हैं कि सपने में बॉस का आना आपके लिए शुभ है या अशुभ। इसके साथ ही जानेंगे कुछ और सपनों के बारे में-

सपने में आएं बॉस तो
स्‍वप्‍न शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में बॉस दिखे या फिर वह बॉस आपके घर आए तो यह एक शुभ संकेत माना जाता है। इसका अर्थ है कि आपको बहुत जल्‍द ही बॉस की ओर से सम्‍मान या फिर प्रमोशन की खबर मिल सकती है। इतना ही नहीं ये इसका मतलब आपके काम को भी पहले से अधिक पहचान मिलेगी।
PunjabKesari, Boss, Office, बॉस
सपने में खुद को बॉस की कुर्सी पर बैठे देखना
अगर सपने में खुद को बॉस की कुर्सी पर बैठे हुए देखा है तो आपको संभल जाने की ज़रूरत है। खुद को सपने में बॉस की कुर्सी पर बैठे देखने का अर्थ है कि आपकी नौकरी आपके हाथ से जा सकती है। ऐसे में सावधान हो जाएं और अपना काम ईमानदारी से करें। खासतौर पर ऑफिस की राजनीति से खुद को जितना सके दूर रहें।

किसी को थप्‍पड़ मारते देखना
सपने में किसी को भी थप्‍पड़ मारते देखा है तो समझ लीजिए कि आप जल्‍द किसी के साथ लड़ाई-झगड़े में फंस सकते हैं। ऑफिस में किसी के साथ आपका विवाद भी गहरा सकता है।

सपने में परियां दिखें
अगर किसी को सपने में परी जैसी कोई महिला दिख जाए तो यह अचानक धन-सम्‍पत्ति मिलने का संकेत है। इसका मतलब है कि जल्‍द ही आपको आपकी नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है या फिर बिज़नमैन को बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है।
PunjabKesari, सपने, सपने में लड़की, सपने में महिला, Beautiful Girl In dream


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News