Astro remedies for success in life: रात को सोते समय करें ये काम, मेहनत से अधिक मिलेगा लाभ

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 11:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

How to increase your luck and good fortune astrology: भाग्य या किस्मत ऐसे शब्द हैं जिन्हें हम दिन में कई बार बोलते या सुनते हैं। काफी लोग अपनी असफलता का श्रेय भाग्य को देते हैं। यदि कर्म में मेहनत या ईमानदारी का अभाव हो तो निश्चित ही सफलता आपसे दूर ही रहती है लेकिन यदि कड़ी मेहनत और पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करने के बाद भी निराशा हाथ लगती है तो कुछ अन्य उपाय करना चाहिए।

PunjabKesari Do this work at night while sleeping

ज्योतिष के अनुसार कुंडली में ग्रहों की अशुभ स्थिति के कारण ही हमें परेशानियों और असफलताओं का सामना करना पड़ता है। अशुभ प्रभाव देने वाले ग्रहों का उचित उपचार करने पर उनके बुरे फलों में कमी आती है, जिससे काफी हद तक मेहनत के बल पर हम उन्नति प्राप्त कर सकते हैं।  

PunjabKesari Do this work at night while sleeping

यदि आपको भी जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़  रहा है तो ज्योतिष शास्त्र में बताए गए हैं कुछ उपाय-

PunjabKesari Do this work at night while sleeping

प्रतिदिन रात को सोते समय एक बर्तन में पानी भर कर अपने सिर के पास रखें। ब्रह्म मुहूर्त में उठें और वह पानी घर के बार फैंक दें।

PunjabKesari Do this work at night while sleeping

इसके साथ ही प्रतिदिन शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाएं। किसी के प्रति मन में ईर्ष्या भाव न रखें और न ही किसी को दुख पहुंचाएं। कार्य पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ करें। ऐसा करने पर कुछ ही समय में भाग्य आपका साथ देने लगेगा और आपका जीवन सुखी तथा समृद्धिशाली हो जाएगा।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News