बुधवार के दिन कर लें ये काम हो जाएंगे मालामाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 01:45 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
ये बात तो सब जानते ही हैं कि कि भगवान गणेश को विघ्न हर्ता के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि वह अपने भक्तों के सारे विघ्न हर लेते हैं। ऐसे में अगर आपके जीवन में भी किसी तरह का विघ्न उत्पन्न हो रहा है तो इसके लिए आप भगवान गणेश की शरण में जा सकते हैं। नौकरी या व्यापार में घाटा हो रहा है तो बुधवार के दिन किए गए कुछ उपाय आपको लाभ दे सकते हैं। लेकिन इन उपायों को करते वक्त अपने मन में गणेश जी के प्रति पूरी श्रद्धा रखना बेहद जरूरी है।
PunjabKesari, kundli tv, lord ganesha
संकटों का निवारण 
बुधवार के दिन गणेश जी को सिंदूर का चोला चढ़ाएं और उसके बाद लाल चंदन की माला से इस गणेश मंत्र का 1100 मंत्रों का जप करें- 
मंत्र- ।। ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा ।। 
इस प्रयोग को निरंतर 5 बुधवार तक करने से सभी समस्याएं चाहे वो आर्थिक हो, सामाजिक, दुर्भाग्य हो या अन्य किसी भी प्रकार की हो श्रीगणेश सब कुछ ठीक कर देंगे।
PunjabKesari, kundli tv, bussiness down
अगर आपको व्यापार में घाटा हो रहा है या फिर अपने काम में पिछड़ रहे हो तो बुधवार के दिन सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच बाजार से थोड़ा सा कत्था लेकर आएं। घर पे उसका चूरा बना कर उसमें थोड़ा सा गाय का घी, सिंदूर तथा शहद मिलाकर गणेशजी की प्रतिमा बनाएं और फिर "ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा" मंत्र का 108 बार जप करें। ऐसे करते ही उसी समय से आपके व्यापार में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि होना शुरू हो जाएगी।
PunjabKesari, kundli tv, lack of money
बहुत मेहनत के बाद भी अगर आप पैसा नहीं कमा पा रहे हैं तो बुधवार की रात में 12 बजे किसी सुनसान चौराहे पर काली मिर्च के 5 दाने दाहिने हाथ में लेकर जाएं। चौराहे पर बीच में खड़े होकर काली मिर्च के 5 दानों को अपने सिर पर से 7 बार उतार लें। अब 5 में से 4 दानों को चारों दिशाओं में एक-एक कर फेंक दें और पांचवे बचे दाने को ऊपर आसमान की तरफ जोर से फेंक दें और बिना पीछे मूड़कर वापिस अपने घर जाएं। इससे आप थोड़े समय में देंखेगे कि अचानक धन में वृद्धि होने लगेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News