लव राशिफल 10 अगस्त, 2022- दिन का चैन, रातों की नींदें चुराई है, लगता है दिल तेरी शामत आई है...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 09:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के लोगों का दिन आज बेहद अच्छा रहने वाला है। जो लोग किसी लव रिलेशनशिप में है उन्हें आज अपने पार्टनर से बेहतरीन तोहफा मिल सकता है। तो वही जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है उनके जीवन में भी प्यार की एक नई मेहक खुलेगी। सिंगल्स को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। ध्यान दें दें किसी भी प्रकरा की जल्दबाजी व लापरवाही मंहगी पड़ सकती है।

वृष- इस राशि के लोग आज अपने लवर के साथ चाहिए बाहर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। छोटी सी आउटिंग आपको तंदुरुस्त एवं एनर्जेटिक का एहसास करवाएगी। मैरिड कपल्स थी आज एक दूसरे को समय देने का प्रयास करेंगे मगर इसमें असफल होते हुए दिखाई देंगे। सिंगल्स के बारे में बात करें तो इन्हें आज किसी के लिए आकर्षण महसूस होगा।

मिथुन- विवाहित लोगों में आज किसी बात को लेकर अनबन होती दिखाई देगी। लेकिन समय रहते इसे सुलझा लेंगे। जो लोग किसी से अपने दिल की बात करना चाहते हैं उनके लिए समय बेहद शुभ माना जा रहा है मगर किसी तरह की जल्दबाजी न करें। इस राशि के लव बर्ड आज एक दूसरे को सरप्राइज दे सकते हैं।

कर्क- इस राशि के लोग आज अपने पार्टनर का साथ पाकर अपने आप को खुशनसीब समझेंगे। पाटनर भी आपके साथ बेहद खुश नजर आएंगे। तो वहीं विवाहित लोग एक लंबे समय के बाद एकांत में समय बिता सकेंगे जैसे रिश्तो में आ रही गलतफहमियां दूर होंगी। इस राशि के जो लोग सिंगल है वह पार्टनर की तलाश जारी रखेंगे।

सिंह- इस राशि के लोग आज एक बार फिर से अपना खोया हुआ प्यार पाने की कोशिश करेंगे जिस का रिजल्ट उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत होगा। जीवन में एक बार फिर से उदासी का दौर सकता है। विवाहित लोग एक दूसरे के साथ साथ अपनी फैमिली को भी समय देने के प्रयास करेंगे जिसमें पूर्ण रूप से सफल होंगे रिश्तो में मिठास भरेगी। सिंगल लोग सोशल मीडिया पर समय बिताएंगे।

कन्या- इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके जीवन में आज प्रेम और खुशहाली का आगमन होगा। हर काम में जीवन साथी की सलाह आपकी चिंताओं को कम करेगी, काफी लाभ मिलेगा है। कुल मिलाकर दिन बहुत ही प्यार भरा रहेगा। सिंगल्स के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला है, उदास रहेंगे। 

तुला- तुला राशि वाले के जो जातक किसी प्रेम संबंध में है उन्हें आज अपने पार्टनर के साथ समय बिताने को मिलेगा। उनसे कोई गिफ्ट भी मिल सकता है। विवाहित लोगों के लिए भी आज का दिन प्यार भरा साबित हो सकता है। काम के तनाव को भूलकर एक दूसरे के नजदीक आएंगे। सिंगल्स को आज किसी के प्रति आकर्षण फील होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari


वृश्चिक- वृश्चिक वालों की बात करें तो इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में आज गलतफहमियां पहले से अधित होंगी, जिस कारण लड़ाई-झगड़े का माहौल बनेगा। अतः अपने गुस्से पर नियंत्रण रख अपने रिश्ते को बचाने के लिए पार्टनर के साथ बैठकर विवाग को सुलझाने का प्रयास करें। मैरिड लोगों के लिए दिन सामान्य। सिंगल्स की साथी की तलाश जारी रहेगा।

धनु- बात करें धनु राशि के जातकों की तो जो लोग विवाहित है उन्हें अपने जीवन साथी के साथ के बाहर जाने का मौका मिलेगा जिससे रिश्ते में प्यार पहले से भी बढ़ेगा। लेकिन ध्यान रहे यात्रा करते समय किसी तरह की असावधानी ने बरतें। वही प्रेमी आज अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। जिसका रिजल्ट अच्छा हो सकता है। अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगे।  

मकर- जो मैरिड लोग काम की वजह से अपने पार्टनर से दूर रहे रहें, वो आज अपने पार्टनर को अचानक घर पहुंचकर सरप्राईज दे सकते हैं। तो इसके विपरीत प्रेमी अपने साथी को मिलने के लिए बहुत बेचैन रहेंगे, परंतु मिलने में नाकाम होंगे। सिंगल्स आज अपने दोस्तों संग शाम बिताएंगे, जिस दौरान अपने अकेलेपन से राहत पाएंगे। 

कुंभ- कुंभ राशि के पुरुष आज अपनी जीवन संगिनी का घर के कामों के साथ उनके ऑफिस के कामों में उनका हाथ बंटा सकता है, जिससे रिश्ते में अडरस्टैडिंग बढ़ेगी और काम का तनाव भी कम होगा। तो उधर प्रेमी आज किसी बात को लेकर अपने पार्टनर से वाद विवाद में पड़ सकते हैं, गुस्से पर नियंत्रण रखें। सिंगल्स आज सोशल वेबसाइट पर टाइम पास करेंगे।

मीन- इस राशि के जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है उन्हें अपने शादीशुदा जीवन पर ध्यान देने की तथा लाइफ पार्टनर को समझने की आवश्यकता है। तो वही प्रेम जीवन की बात करें तो आज ये लोग अपने रिश्ते में सच्चाई को अहमियत देते हुए अपने जिंदगी के कुछ गहरे राज खास पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं। इस राशि के अविवाहित लोगों के शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News