August Grah Gochar: अगस्त में कई बड़े ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2024 - 11:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

August Grah Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुछ ग्रह हर महीने अपना राशि परिवर्तन करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश-दुनिया पर देखने को मिलता है। अगस्त का महीना बहुत ही खास रहने वाला है क्योंकि इस माह में कई बड़े ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने जा रहे हैं। अगस्त में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इसके अलावा कई ग्रहों के नक्षत्र भी बदलेंगे। अगस्त माह में ग्रहों के राशि परिवर्तन से कई तरह के शुभ योग भी बनेंगे। जिसका लाभ कुछ राशियों के लोगों को मिलने वाला है। तो आइए जानते हैं कि इन ग्रहों के गोचर से किन-किन राशियों का भाग्य चमकेगा।

PunjabKesari August Grah Gochar
Aries Horoscope मेष राशि
अगस्त माह में कई बड़े ग्रहों के राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों को बहुत लाभ होने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। बिजनेस के किसी काम से विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। युवा दोस्तों के साथ बैठकर अपने भविष्य को लेकर कोई विशेष योजना बना सकते हैं। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

PunjabKesari August Grah Gochar
Capricorn Horoscope मकर राशि
अगस्त का महीना मकर राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। जो लोग लंबे समय से काम की तलाश में थे, उन्हें अच्छी जॉब मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

PunjabKesari August Grah Gochar
Virgo Horoscope कन्या राशि
अगस्त का महीना कन्या राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए व्यापार में कुछ मनचाहे बदलाव करेंगे। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर अहम फैसला लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे।  

PunjabKesari August Grah Gochar


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News