ये एक चांदी का छल्ला, पलट देगा आपकी किस्मत का पलड़ा

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 03:48 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसकी किस्मत अच्छी हो ताकि वह जीवनभर सुखी रहे। लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो अपनी लाइफ में खुश होते हैं और उन्हें भाग्य का साथ मिलता है। लाइफ में तरक्की पाने के लिए और आगे बढ़ने के लिए, इंसान हर प्रयास करता है लेकिन कई बार उनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती है। ऐसे में व्यक्ति बहुत जल्दी हड़बड़ा जाता है और कई बार ऐसे काम कर देता है जिसका परिणाम घातक हो सकता है। 
PunjabKesari, kundli tv, चांदी का छल्ला
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ चीज़ें ऐसी होती है जो इन परिस्थितियों में काम आ सकती है। इन्हीं चीज़ों में से एक है चांदी। चांदी को पहनने से न केवल सुंदरता बढ़ती है बल्कि व्यक्ति के भाग्य में भी बदलाव आता है। कहते हैं कि इसे धारण करने पर कुंडली में चल रहे ग्रह दोषों को दूर किया जा सकता है। आज हम आपको आपकी कुंडली में चल रहे ग्रह दोष के निवारण के लिए एक उपाय बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप अपने कष्टों से मुक्ति पा सकेगें। 

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर आप चांदी का छल्ला अपने हाथ की सबसे छोटी अंगुली में पहनते हैं तो आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी। वैसे तो चांदी हमेशा उस इंसान को पहनाई जाती है जिसे बहुत गुस्सा आता है और जिनका मन चंचल होता है। ऐसा माना जाता है कि इन लोगों को चांदी ठंडी होती है तो इसे धारण करने से व्यक्ति के स्वाभाव में शांति आनी शुरू हो जाती है और इसके साथ ही व्यक्ति का भाग्य भी चमक जाता है।  
PunjabKesari, kundli tv, चांदी का छल्ला
अगर आप चांदी धारण करते हैं तो इससे आपका मन शांत रहता है और शुक्र ग्रह के प्रभाव के कारण आपका आकर्षण भी बढ़ता है, अगर आप चांदी का छल्ला पहनते हैं तो इससे लोग आपकी तरफ आकर्षित होते हैं। 

वास्तु शास्त्र के अनुसार देखें तो घर के वायव्य कोण में मिट्टी के बर्तन में चांदी का सिक्का रखने और उसे लाल कपड़े में बांधकर रखने से धन की देवी माता लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है, परंतु आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि चांदी का सिक्का बर्तन में रखने के पश्चात उसको ढक दीजिए या ढक्कन वाली प्लेट के ऊपर गेहूं रख दीजिए, अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे आपके घर में कभी भी अनाज की कमी नहीं होगी।
PunjabKesari, kundli tv, चांदी का छल्ला
धन की देवी माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए आप इस स्थिति में अपने पर्स या तिजोरी में हमेशा चांदी का एक छोटा सा चौकोर टुकड़ा अवश्य रखिए। ऐसा करने से आपको धन संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिलता है।

बिज़नेस में सफलता पाने के लिए आप एक छोटा सा ठोस हाथी बनाकर अपनी दुकान या काम करने वाले स्थान में रखें। इससे आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News