आज का राशिफल 25 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 07:27 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं। बाहर के अधिक मसाले वाले खानपान के कारण पेट खराब हो सकता है।
उपाय- गुड़ खा कर घर से बाहर निकलें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक तंगी महसूस कर सकते हैं। परिजनों का सहयोग आपको मिलता रहेगा। संतान को किसी अच्छे काम के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। सर्दी-खांसी परेशानी का कारण बन सकती है।
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आपके स्वभाव में मधुरता बनी रहेगी, जिस कारण घर का माहौल सुखद रहेगा। पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने में आपका सराहनीय योगदान रहेगा। युवा अपने करियर में बदलाव की कोशिश कर सकते हैं।
उपाय- मंदिर में पुजारी को पीले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। दूसरों के उलझे मामले में बोलने से परहेज रखें। विद्यार्थियों की रूचि शिक्षा के कार्यों में बढ़ेगी। अनजान व्यक्तियों पर जरूरत से अधिक भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है। ससुराल पक्ष से मेहमानों का आगमन होगा।
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज आप अपनी बातों से दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। व्यापार में कोई बड़ी लाभदायक डील मिलने की सम्भावना बन रही है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ आपके संबंधों में मजबूती आएगी।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमियों के बीच मेलमिलाप के बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। विदेश में रुके कामों को आगे बढ़ाने के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। प्रॉपर्टी सम्बंधित किसी मामले में घर के बड़ों के मार्गदर्शन की अवहेलना करना नुकसान का कारण बन सकता है।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। धार्मिक स्थान पर घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। व्यवसाय में मेहनत के अनुरूप लाभ प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को लाभ मिलेगा परन्तु साथ ही स्थान परिवर्तन होने की सम्भावना भी बन रही है।
उपाय- काला-सफेद कंबल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। नया वाहन खरीदने का कार्यक्रम बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आज के सभी काम समय से पूरे कर पाने में सक्षम रहेंगे। इंजीनियरिंग कर रहे विद्यार्थियों को आज किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है।
उपाय- मछलियों को आटे की गोलियां खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कोई रुका काम भाइयों और मित्रों की सहायता से आज पूरा होगा। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। क्रोध में नियंत्रण की जरूरत है। बिना मांगे किसी को सलाह न दें।
उपाय- शिवलिंग पर गुलाब के फूल अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News