आज का राशिफल 6 अक्टूबर, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 07:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में अनुकूल परिणाम मिलने की सम्भावना है। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को आज शुभ समाचार मिल सकता है। पति-पत्नी के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर तनाव की स्थिति बन सकती है।
उपाय- पिता का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। पैतृक संपत्ति को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच चर्चा होगी। व्यापारिक मुद्दों को लेकर कठोर कदम उठा सकते हैं। किसी बाहरी व्यक्ति के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है।
उपाय- चावल का दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान एकाग्र करने में परेशानी होगी। आर्थिक तंगी महसूस कर सकते हैं। व्यापारिक वर्ग को अपने लक्ष्यों को पूरा करने में अधिक मेहनत लगेगी। आध्यात्मिक कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा।
उपाय- घर के बड़ों का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज खुद को मानसिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे। किसी को दिया हुआ पैसा आज वापस मिलने की उम्मीद है। कारोबार में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार आपको आनंदित करेगा।
उपाय- खोटे सिक्के जल में प्रवाह करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। विद्यार्थियों को आज अपने कमजोर विषयों पर ध्यान देने की जरूरत है। आज घर के बड़ों के अनुभवों का लाभ उठाकर अपने कार्यों को पूरा करेंगे। आर्थिक स्थिति को बेहतर करने की कुछ योजनायें बना सकते हैं।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। नौकरी में अवसरवादी होने का भरपूर लाभ उठाएंगे। कुछ जटिल समस्याओं को अपनी सूझबूझ से निपटाने में सक्षम रहेंगे। आज सोच-समझ कर किये गए निवेश से भविष्य में लाभ मिलेगा।
उपाय- देसी घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज ख्याली दुनिया से बाहर निकल कर हकीकत की दुनिया में काम करने की जरूरत है। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में कोई उपलब्धि मिलने की सम्भावना है। पुराना पीठ का दर्द परेशान कर सकता है।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। अविवाहित व्यक्तियों के जीवन में प्रेम प्रसंग दस्तक दे सकता है परन्तु दाम्पत्य जीवन में तालमेल बैठने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वाहन को नियंत्रित गति में चलायें, दुर्घटना की सम्भावना है।
उपाय- शमी के पौधे की सेवा करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज हर मुश्किल परिस्थिति को अपनी सूझबूझ से सुलझाने में सफल रहेंगे। आज दिन भर जोश से भरे रहेंगे। आय और व्यय में नियंत्रण रहेगा। संतान की किसी परेशानी को सुलझाने में उसकी मदद करेंगे।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News