आज का राशिफल 18 अगस्त, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आपके सभी रुके कार्यों को गति प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में काम का अतिरिक्त भार रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी परन्तु आप उनको बखूबी निभाएंगे। पिता से हर काम में सहयोग मिलेगा।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। घर के नवीनीकरण में पैसा लगायेंगे। पारिवारिक समस्याओं को माता की सलाह और सूझबूझ से निपटाने में सफल रहेंगे। आर्थिक मुद्दों में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यापार के विस्तार के लिए आज किया गया निवेश लाभदायक रहेगा परंतु घर के अनुभवी सदस्यों से सलाह अवश्य लें। नौकरीपेशा व्यक्ति अपने कार्यक्षेत्र में बदलाव के लिए प्रयासरत रहेंगे।
उपाय- चने की दाल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज आवेश में आकर अपना बना बनाया काम बिगाड़ सकते हैं। युगल प्रेमी गलतफहमी के कारण एक-दूसरे से रूठ सकते हैं। व्यापार में कोई भी नयी डील करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है।
उपाय- रसोई में बैठ कर भोजन करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में भरपूर लाभ मिलेगा। निजी जीवन के मामलों में वाद-विवाद से बचें। पेट से सम्बंधित रोग परेशान कर सकते हैं। दूसरों के मामले में दखलंदाजी न करें। बच्चों की संगति पर नज़र रखें।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ आज किसी बात को लेकर नोक झोंक हो सकती है। कारोबार की योजनाओं में कुछ अड़चने आने के कारण मन परेशान होगा। अपने रोजमर्रा की वस्तुओं की खरीद में पैसा व्यय करेंगे।
उपाय- जीवनसाथी को उपहार लें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा परन्तु आप अपनी योग्यता और मेहनत से हर परिस्थिति का डट कर मुकाबला करेंगे। संतान की शिक्षा के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- काला-सफेद कम्बल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी रहेगी परन्तु मध्य तक आते-आते आप गति प्राप्त करेंगे और अपने निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त कर लेंगे। आर्थिक मुद्दे पर किसी के साथ मतभेद हो सकता है।
उपाय- घर में जंग लगा हथियार न रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यापार में नए संपर्क बनेंगे। आज पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है और उनके साथ किसी एडवेंचर टूर का कार्यक्रम भी बना सकते हैं। रेश ड्राइविंग से बचें। विद्यार्थी आज खेलकूद के क्षेत्र में कोई उपलब्धि प्राप्त करेंगे।
उपाय- शहद का सेवन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News