आज का राशिफल 28 जून, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 07:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। दिन भर ऊर्जा और जोश से भरे रहेंगे। दिन का अधिकतम समय बाहरी कामों को पूरा करने में व्यतीत होगा। दाम्पत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- सूर्य को ताम्बे के लोटे से जल अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। अनावश्यक यात्रा को टालने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ आज आपका अच्छा तालमेल बना रहेगा। योजनाबद्ध तरीके से काम करने से लाभ मिलेगा।
उपाय- माता का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही अनुकूल रहेगा, उनको व्यर्थ की गतिविधियों में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। कार्यक्षेत्र में आप अपने कार्य कौशल से अपने सहकर्मियों और अधिकारियों को प्रभावित करेंगे।
उपाय- भगवान विष्णु की आराधना करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। मीडिया से जुड़े किसी मित्र की मदद से कोई नया काम शुरू करने का विचार बन सकता है। आज बातचीत करते समय अपने शब्दों का उपयोग सोच-समझ कर करें अन्यथा आपकी किसी बात से कोई करीबी मित्र आहत हो सकता है।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आज आपकी किसी महत्वपूर्ण मीटिंग का हिस्सा बनेंगे और आपके नए आईडिया सभी को प्रभावित करेंगे। घर-परिवार का माहौल सुखद रहेगा। बहन के साथ अच्छा सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज कार्यक्षेत्र में बहसबाजी होने की सम्भावना है, सावधान रहें। अचानक घर में मेहमानों के आने से खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में किसी भी प्रकार का बदलाव करने से आज बचें। अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है।
उपाय- गाय का घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। परिवार में किसी पुरानी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम अपितु खेलकूद में अधिक रहेगा। रुके सरकारी कार्यों को पूरा करने में सफलता मिलेगी।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कारोबार के लिए कोई नयी तकनीक वाली मशीनरी खरीदने का विचार बना सकते हैं। किसी करीबी रिश्तेदार का सहयोग आपको व्यापारिक तनाव से मुक्त करेगा। आंख सम्बन्धी कोई रोग परेशान कर सकता है।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यापारिक मामलों में आज आपकी स्थिति पिछले कुछ दिनों से बेहतर रहेगी। विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में किसी नए कोर्स की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। आप अपनी योग्यता से सामाजिक गतिविधियों में सकारात्मक बदलाव करेंगे।
उपाय- प्रतिदिन शहद खाकर घर से बाहर निकलें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News