आज का राशिफल 27 जून, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 08:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे। आय के स्त्रोत मिलेंगे। पैतृक संपत्ति के मामलों में लाभ मिलेगा। सरकार से जुड़े कामों में सफलता मिलेगी।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। किसी भी प्रकार के निवेश को लेकर आज सोच-समझ कर कदम उठाएं। पारिवारिक मुद्दों से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को नज़रंदाज़ करने की कोशिश करें। परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करना आज आपकी प्राथमिकता रहेगी।
उपाय- चावल बहते पानी में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। वे थोड़े से प्रयासों से अधिक लाभ प्राप्त कर सकते है। कार्यक्षेत्र में आपके निरंतर प्रयास और परिश्रम को देखते हुए आपको सम्मान प्राप्त होगा।
उपाय- चने की दाल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। ससुराल पक्ष से कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन परेशान होगा।
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कारोबार कर रहे व्यक्तियों के मन में व्यापार को लेकर कोई नयी योजना आ सकती है। अपनी बुद्धिमत्ता और योग्यता का भरपूर लाभ उठाएंगे। मित्र के घर मांगलिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आर्थिक मुद्दों पर उलझनों का सामना करना पड़ सकता है। किसी करीबी के मार्गदर्शन से अपने रुके कामों को पूरा करने में सफलता मिलेगी। प्रेमियों को आज थोड़ा सहज होकर रहने की आवश्यकता है।
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल-मिलाप बढ़ेगा। नौकरी में बदलाव करने का विचार कर सकते हैं। संतान को अधिक अनुशासित करने की कोशिश करेंगे। कमर दर्द या जोड़ों के दर्द की परेशानी का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- बच्चों को खट्टी मिट्ठी टॉफ़ी खाने को दें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आज सुलझता दिखाई देगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ सामंजस्य बना रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है। नया वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं।
उपाय- मछलियों को आटे की गोलियां खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक कल्याणकारी योजनाओं में आप की रूचि बढ़ेगी। मित्रों के साथ किसी मनोरंजक स्थान में घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। जोखिम भरे कामों से आज लाभ  मिलेगा।
उपाय- हनुमान जी को सिंदूर और चोला अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News