आज का राशिफल 25 दिसंबर, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 06:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। सरकारी काम से जुड़े हुए लोगों को आज लाभ मिलेगा। आपकी पदोन्नति और छवि में सुधार होगा। किसी भी प्रकार की कि गई यात्रा आज लाभदायक रहेगी। आज शाम के समय दिन भर की थकान हटाने के लिए योग का सहारा लेंगे।
उपाय- कुत्ते को मीठी रोटी खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज थोड़ा परेशान और चिंतित महसूस करेंगे। आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दूसरों की परेशानी को लेकर अशांत रहेंगे। कोई बड़ा निवेश करने से आज बचें। सेहत के नजरिए से दिन सामान्य है।
उपाय-  चांदी के गिलास में पानी पिएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। नौकरी में बदलाव चाहने वाले लोग आज आवेदन कर सकते हैं, समय आपके अनुकूल है। छोटी यात्रा के योग बनते हैं जोकि आपके लिए लाभदायक रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है।
उपाय-  केले का दान मंदिर में करें ।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में स्थानांतरण के योग बनते हैं, जो कि आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। आज आप अपने सोचो गए सभी कामों को समय से और सही ढंग से पूरा कर पाएंगे। बच्चों से आज आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। करियर में तरक्की के योग बनते हैं। आज बच्चों का मन पढ़ाई की अपेक्षा संगीत नृत्य आदि कलाओं में ज्यादा लगेगा। भाई-बहन के बीच चल रहा विवाद आज खत्म होगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी।
उपाय-  पक्षियों को हरी मूंग की दाल का दाना डालें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवन साथी के साथ आपकी समझ अच्छी रहेगी। आज आप दिल खोल कर अपनी बातें साझा कर सकेंगे, जिससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। शाम के समय कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। खर्चों की अधिकता के कारण नकद धन की कमी हो सकती है।
उपाय- लक्ष्मी मां की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज आप जिस किसी भी काम को करना चाहेंगे उसे बड़ी आसानी से पूरा कर लेंगे। आज की गई यात्राएं आपके लिए लाभदायक रहेंगी।  बच्चों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। उनकी उच्च शिक्षा के लिए कुछ धन निवेश करेंगे।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। पुराने समय में प्रॉपर्टी में किया गया निवेश फायदेमंद रहेगा। शाम के समय में बच्चों के साथ किसी धर्म स्थान पर जा सकते हैं। आज आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति वफादार रहेंगे। बजट कम होते हुए भी कुछ जरूरत का सामान खरीदना पड़ सकता है।
उपाय- कोई जंग लगा हुआ लोहे का हथियार घर में न रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें। उनकी बिगड़ती सेहत आपकी चिंता का कारण बन सकती है। ऑफिस में कार्यभार ज्यादा बना रहेगा। आपके साथ काम करने वाले ही आपकी कुछ कमजोरियों का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। बेकार के लड़ाई-झगड़े और विवाद से दूर रहें।
उपाय- बच्चों को डांटने या कोई अपशब्द कहने से बचें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News