लव राशिफल: नैनों की भाषा, प्रेम की बातें

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सारा दिन एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते रहेंगे। बाहर घूमने भी जा सकते हैं। जो लोग दिल का इजहार करने की सोच रहे हैं, उनके लिए दिन बहुत बढ़िया है। 

वृष- आज अपने बिगड़ते रिश्ते को खुद संभालें, किसी तीसरे को बीच में न लेकर आएं। दो लोगों के बीच की लड़ाई में सलाह देने के लिए बहुत से लोग तैयार रहते हैं। इससे बनती बात भी बिगड़ जाएगी।

मिथुन- प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। गुपचुप जिनके संबंध चल रहे हैं, वे थोड़ी सावधानी रखें। मैरिड लोग अनावश्यक बहस से बचें अन्यथा घर में महाभारत हो सकती है। 

कर्क- साथी की इच्छा के विरुद्ध जाकर किसी रिश्तेदार की बड़ी मदद कर सकते हैं। इस रिश्ते से भविष्य में बहुत लाभ होगा। यूं समझें की आज एक गहरे रिश्ते की नींव रख दी है।  

सिंह- आज आपकी रोमांटिक लाइफ में ट्विस्ट आने वाला है। पार्टनर ने यदि सपोर्ट किया तो बहुत सारी खुशियां आपके दामन में भरने वाली हैं। कोई खास सौगात मिलने से लाइफ बदल जाएगी। 

कन्या- आज रिलेशनशिप में रह रहे लोग अपने प्यार को शादी तक पहुंचाने का पूरा-पूरा प्रयास करेंगे। संभव है उन्हें सफलता भी मिले। मैरिड कपल सूझ-बूझ से परिवार में चल रही कठिनाइयों का समाधन करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज आपका स्वभाव बहुत रोमांटिक रहने वाला है। साथी भी आपके बदले-बदले मिजाज से बहुत खुश होंगे। पार्टनर का दिल जीत कर उनके और करीब जाने का मौका मिलेगा।  

वृश्चिक- एक-दूसरे से खुलकर बात करने की आदत को विकसित करें। कुछ भी सीक्रेट न रखें। घर का माहौल खुशनुमा बनाकर रखने का प्रयास करें। एक-दूसरे का सपोर्ट ही सुखी जीवन की नींव रखेगा। 

धनु- आज साथी की प्रवृति शांत रहने वाली है। कोई बात उन्हें अंदर ही अंदर परेशान कर रही है। ऐसे में उनसे ऊंची आवाज में बात करने की बजाय संयम से काम लें। अपने प्रेमपूर्ण व्यवहार से उन्हें खुश करने का प्रयास करें।

मकर- आज साथी पर ढेर सारा प्यार न्योछावर करके उन्हें एक अनोखा एहसास दिलाएं। ऐसा करने से लव लाइफ मजबूत होगी और गजब का आकर्षण दोनों के बीच बना रहेगा।  

कुंभ- आज साथी कोई गलत फैसला कर सकता है। उन्हें प्रेम और संयम से समझाने का प्रयास करें। एक दूसरे की बातों को ध्यान से सुनें, फिर कोई फैसला करें। इससे रिश्ता गहरा होगा। 

मीन- मैरिड कपल्स परिवार व रिश्तेदारों के साथ कहीं बाहर जाएंगे। उनके साथ खूब मजा करेंगे। ये ट्रिप यादगार रहेगा। लव पार्टनर आज सारा दिन आराम फरमाएंगे और अपने भविष्य को लेकर ढेर सारी बातें करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News