लव राशिफल: थोड़ा हम बदल जाते हैं, थोड़ा तुम बदल जाओ

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- एहसास और महसूस किया जाने वाला प्यार का रिश्ता निभाना है तो पहले खुद बदलें, फिर साथी से उम्मीद करें की वो आपके लिए बदलें। आज का दिन मस्त रहने वाला है।

वृष- प्रेम लेने का नहीं देने का नाम है। अपने साथी के लिए समर्पण भाव तो दिखाएं, फिर देखें रिश्ते में कभी न खत्म होने वाला प्रेम पैदा होगा। आज फिजाओं में रंगीनी छाई रहेगी।

मिथुन- जब प्यार होता है तो हर तरफ का माहौल खुशनुमा लगने लगता है। अपने उन्हीं प्यार भरे लम्हों को याद करें और साथी के साथ पैचअप कर लें। आज सभी तरह के गिले-शिकवे खत्म कर लें।

कर्क- जब प्यार होता है तो दुनिया की कोई भी ताकत दिल से उन्हें दूर नहीं कर सकती। अपने रिश्ते को संभाले अन्यथा कोई तीसरा आपके बीच आ जाएगा। फिर इस खाई को भरना मुश्किल हो जाएगा।

सिंह- चाहे आप मैरिड हैं या अनमैरिड अपने प्यार का इज़हार करना सीखें। दिल की बात दिल में न रहने दें। आपकी बात सीधे उनके दिल में दस्तक देगी। जो रिश्ते में आई दूरी को खत्म करेगी।

कन्या- एक-दूसरे की छोटी-छोटी बातों को दिल पर लगाने से प्यार में खाई बढ़ती जाती है। ऐसी सिटयूएशन को अवॉइड करना सीखें। तभी अपने प्यार के रिश्ते को संजो कर रख पाएंगे।

Follow us on Twitter

तुला- भगवान द्वारा बनाई गयी सबसे खूबसूरत चीज़ है प्यार। उसकी कद्र करें, वो काम न करें जो आपके साथी को अच्छा नहीं लगता। अत: अपने साथी का सम्मान करें अन्यथा रिश्ते को टूटते देर नहीं लगेगी।

वृश्चिक- प्रेम संबंध में संभलकर चलने की जरूरत है। साथी के दिल में एक ख़ास मुकाम हासिल करना है तो उन्हें स्पेशल फील कराएं। गलतफहमी जितनी जल्दी खत्म कर लें, उतना आपके रिश्ते के लिए अच्छा है।

धनु- आपसी गलतफहमियां भुलाकर रिश्ते की नई शुरुआत करें। जितना हो सके अपने आप को कूल रखें। गुस्से में सिर्फ और र्सिफ रिश्ते खराब होते हैं। काउंसलर से काउंसलिंग भी ले सकते हैं।

मकर- अपने साथी के दिल को कुरेदने में क़ामयाब होना है तो आज उन्हें डेट पर ले जाएं। इससे रूठे साथी को मनाना भी आसान होगा और अपने प्यार का इज़हार भी किया जा सकता है।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए प्यार की बहार लेकर आया है। अपने प्यार का इजहार करें, अनमैरिड लोग घर पर शादी की बात भी कर सकते हैं। रिश्ते में प्यार का तड़का लगाने के लिए कहीं घुमने का प्रोग्राम बनाएं।

मीन- आपसी समझ को बढ़ाएं, दूसरों के सामने साथी की बुराई न करें। प्रेम पूर्वक स्थिति को संभालें अन्यथा जब हंसाई के अलावा कुछ नहीं होगा। कोई भी ऐसा काम न करें, जिससे साथी के अंह को ठेस पहुंचे।

Follow us on Instagram



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News