साल 2020 मूलांक 3 वालों के लिए लाएगा ढेरों उपहार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 04:17 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज हम आपको बताएंगे कि नया साल यानि 2020 मूलांक 3 वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है। इतना तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ज्योतिष शास्त्र में जिक तरह राशियों का अधिक महत्व है। ठीक उसी तरह मूलांक को भी खासा महत्व प्राप्त है। ज्योतिष विद्वानों का मानना है कोई भी व्यक्ति अपने मूलांक की मदद से अपने आने वाले समय में जुड़ी अच्छी-बुरी घटना के बारे में जान सकता है। तो आइए जानते हैं नया साल मूलांक 3 वालों के लिए कैसे प्रभाव लेकर आया है। इसके अलावा मूलांक 3 के जातकों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।
PunjabKesari, Numbers, अंक, अंक ज्योतिष, मूलांक, भाग्यांक, Mulank, Bhagyank
मूलांक 3 वालों के जातकों के बारे में कहा जा रहा है कि ये लोग नेवी, मिल्क प्रोडक्ट्स, मछली उत्पादन, होटल व्यवसाय आदि क्षेत्रों में जुड़ सकते हैं। पेन्टिंग, फाइन आर्ट, वाटर एंड इरिगेशन, बॉटनी आदि सेक्टर्स में आप काम बड़ी आसानी से पा सकते हैं। साथ ही साथ इस साल के दौरान जातक अधिक ट्रैवल कर सकते हैं। विदेश जाने के मौके भी मिल सकते हैं। बिज़नेस साल के अंत में रफ्तार पकेड़गा।

फिटनेस की दृष्टि से-
2020 वर्ष स्वास्थ्य की दृष्टि से ज्यादा अच्छा नहीं है परंतु फिर भी आप चिंता न करें प्रभु और माता-पिता के आशीर्वाद से आप साल के अंत तक इस समस्या से उभर जाएंगे।

लव-लाइफ के लिए-
मूलांक 3 के जातकों के लिए यह साल मिले-जुले फल देने वाला रह सकता है। अगर आप इस समय किसी नए रिश्ते में बंधते हैं तो जल्दबाज़ी न करें। ऐसा कहा जा सकता है कि कोई आपके प्रेम संबंधों में दखलंदाजी की कोशिश कर सकता है। अक्तूबर से दिसंबर तक का समय रिलेशन्स को अच्छे से निभाने के लिए परफेक्ट है।
PunjabKesari, 2020, Welcome 2020, 2020 year, मूलांक, मूलांक 3, Mulank, Mulank 3, Ankshastra, Bhagyank, भाग्यांक, कुंडली, Horoscope, Planets, Numerology, Ank jyotish
स्टडी की दृष्टि से-
विद्याथिर्यों के लिए यह वर्ष अनुकूल फल वाला है। मार्च में आपको कुछ फेवरेबल रिजल्ट्स मिल सकते हैं। बशर्ते आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्टूबर आते-आते अगर आपने शिक्षा में लापरवाही नहीं बरती तो आपको फ्यूचर में बहुत ही अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं।

स्पेशल उपाय-
2020 पूरा साल नियमित रूप से हनुमान जी का दर्शन-पूजन करें। इसके साथ ही आप हर शनिवार संध्या समय में सरसों के तेल का दीपक जलाएं।कर्क राशि जल तत्व राशि है। इस राशि के प्रभाव से व्यक्ति भावुक प्रवृति का हो सकता है। कर्क राशि का स्वामी चन्द्रमा है। इस राशि के स्वामी और विशेषताओं के फलस्वरूप जातक में सौम्यता और भावनात्मकता का भाव देखा जा सकता है।
PunjabKesari, 2020, Welcome 2020, 2020 year, मूलांक, मूलांक 3, Mulank, Mulank 3, Ankshastra, Bhagyank, भाग्यांक, कुंडली, Horoscope, Planets, Numerology, Ank jyotish


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News