1 रुपए का सिक्का, बदल सकता है आपके जीवन का किस्सा

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 05:39 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
कई बार घर का वास्तु खराब होने के कारण व्यक्ति कई परेशानियों में घिरा रहता है। या फिर किसी की कुंडली में दोष हो तो उसकी वजह से भी इंसान को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। कोई बार ऐसा होता है कि कोई परिवार का सदस्य हमेशा बीमारियों से परेशान रहता है या फिर घर के किसी सदस्य को बुरी नजर लग जाती है तो उससे छुटकारा पाने के लिए आपके पास मौजूद एक रुपये का सिक्का बहुत कारगर साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कैसे करें एक रुपये के सिक्के से ये उपाय। 
PunjabKesari, kundli tv
अगर किसी व्यक्ति को बहुत समय से कोई रोग परेशान कर रहा है तो उसके सिरहाने एक कटोरी में सेंधा नमक और एक रुपए का सिक्का रख दें। कहते हैं कि इससे उस व्यक्ति को उस रोग से जल्दी ही छुटकारा मिल सकता है।

कोई बहुत टाइम से अपने रोग को लेकर परेशान हैं तो 1 रुपए का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोएं। सुबह उठते ही रुपये को श्मशान में भेज दें। यह उपाय भी आपको सेहतमंद रखेगा। 
PunjabKesari, kundli tv
घर में किसी बच्चे को नजर लग जाती है तो वह रोना शुरु कर देता है। वह रोना बंद नहीं करता है और इसके साथ ही दूध पीना भी बंद कर देता है। एक रुपये की मिर्ची खरीद कर लाएं और नजर उतारें। इससे बहुत जल्दी आपको परिणाम देखने को मिलेगा। 
PunjabKesari, kundli tv
अगर इन सबसे कोई फायदा नहीं हो रहा है तो एक रुपये के सिक्के और मौली को एक साथ नाप करके रखें बिस्तर के पास रखें और सुबह इसे शिव जी को पूरे विश्वास के साथ चढ़ाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News