ट्रैफिक नाके से जब्त कार को चालक लेकर हुआ फरार, एस.आई. को नहीं लगी भनक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 11:28 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): सैक्टर-26 ग्रेन मार्कीट के पास लगाए ड्रंकन ड्राइव नाके पर एस.आई. के पास से चाबी चुराकर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। चालान काटने में व्यस्त एस.आई. को भनक तक नहीं लगी। नाका खत्म होने के बाद जब गाड़ी गायब देखी तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। सब इंस्पैक्टर सुरेश कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने गाड़ी नंबर सी.एच. 12टी 9242 के चालक अमृतसर निवासी विशाल मल्होत्रा पर मामला दर्ज कर लिया। 

ट्रैफिक विंग में तैनात सब इंस्पैक्टर सुरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 जून को उन्होंने पुलिस टीम के साथ सैक्टर-26 ग्रेन मार्कीट के पास ड्रंकन ड्राइव का नाका लगा रखा था। नाके पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाड़ी नं सी.एच. 12 टी 9242 के चालक को रोक कर एल्कोहल सैंसर से शराब की मात्रा चैक की। कार चालक अमृतसर निवासी विशाल मल्होत्रा ने 37 एम.एल. शराब पी रखी थी।

 उन्होंने विशाल मल्होत्रा का ड्रंकन ड्राइव का चालान काटकर उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया। इसके बाद वह टेबल पर गाड़ी की चाबी रखकर अन्य वाहनों के चालान काटने लगा। सुरेश कुमार ने कहा कि चालान काटने के दौरान विशाल मल्होत्रा ने गाड़ी की चाबी चोरी कर ली और जब्त कार को लेकर फरार हो गया। 

वीकएंड पर काटे 134 चालान 
ट्रैफिक पुलिस ने वीकएंड पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 134 शराबियों की गाड़ी जब्त कर उनके चालान किए हैं। यह चालान पुलिस ने 21 से 24 जून तक किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि 1 जनवरी से 23 जून तक ट्रैफिक पुलिस ने 2469 शराबियों के चालान काटकर उनकी गाडिय़ां जब्त की हैं। इसके अलावा सभी के ड्राइविंग लाइसैंस रद्द किए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News