दूध के टैंकर में शराब तस्करी गुजरात ले जा रहा तस्कर काबू

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): दूध के टैंकर में इंडस्ट्रीयल एरिया 'फेज-1  से शराब लेकर गुजरात जा रहे चालक को क्राइम ब्रांच की टीम ने पोल्ट्री फार्म चौक के पास गिरफ्तार कर लिया । क्राइम ब्रांच को टैंकर से शराब की 440 पेटी बरामद हुई और 21 हजार 120 क्वार्टर बरामद हुए। टैंकर चालक कौ पहचान मोहाली 'फेज-5 निवासी गौरव खत्री के रूप में हुई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह लॉकडाऊन के दौरान कई बार शराब गुजरात लेकर गया है। दूध का टैंकर होने की वजह से पुलिस जवान नहीं रोकते थे | क्राइम ब्रांच ने शराब की पेटी, टैंकर को जब्त कर चालक खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

अंदर शराब की 440 पेटियां मिली
क्राइम ब्रांच इंचार्ज रणजीत सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. राजिंदर सिंह पुलिस टीम के साथ इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 में क्राइम रोकने के लिए पैट्रोलिंग कर रहे थे। ए.एस.आई. को सूचना मिली कि दूध के टैंकर में शराब छिपाकर गुजरात लेकर जा रहा है। पुलिस टीम ने पोल्ट्री फार्म चौक पर इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 की ओर से नाका लगाकर चैकिंग करने लगे। 

 

नाके के दौरान जी.जे.-25 यू 3717 नंबर के टैंकर को पुलिस टीम ने रुकवाया तो चालक गौरव ने बताया कि कैंटर में दूध है। पुलिस ने जब शराब का टैंकर खोल कर देखा तो अंदर शराब की 440 पेटी मिली। पुलिस ने बताया कि आरोपी टैंकर में ठेकेदारों की मिलीभगत से शराब सप्लाई करता था। आरोपी ने ट्रक पर मिल्क नॉट फॉर सेल लिखा था। पुलिस आरोपी से इस बारे में पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News