दिल्ली से कोकीन लाकर क्लबों में सप्लाई करने वाला तस्कर काबू

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 03:54 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): दिल्ली से कोकीन लाकर चंडीगढ़ के क्लबों में सप्लाई करने वाले बाइक सवार तस्कर को पुलिस ने सैक्टर-23 से गिरफ्तार कर लिया। तस्कर की पहचान हरियाणा स्थित असंध निवासी बादल के रूप में हुई। तलाशी के दौरान आरोपी के पास 11 ग्राम कोकीन बरामद हुई है। तस्कर बादल शहर के सभी क्लबों में कोकीन महंगे दामों पर सप्लाई करता था। ज्यादातर कोकीन अमीर और हाईप्रोफाइल लोग लेते थे। 
सैक्टर-17 थाना पुलिस ने बादल के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


सैक्टर-17 थाना प्रभारी ओमप्रकाश को सूचना मिली कि बाइक कैब चलाने वाला युवक सैक्टर-9 स्थित एक क्लब में कोकीन सप्लाई करने जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बाइक कैब चालक तस्कर को पकडऩे के लिए सैक्टर-23  में नाका लगाया। पुलिस टीम ने नाके पर बाइक कैब चालक को रोक कर कागजात मांगे तो वह बहाने बनाने लगा। 
पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर चेक किया तो उसके पास प्लास्टिक के लिफाफे में 11 ग्राम कोकीन बरामद हुई। पुलिस ने बाइक, कोकीन को जब्त कर आरोपी को पुलिस स्टेशन लेकर आई। आरोपी बादल ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली से कोकीन लाकर चंडीगढ़ में क्लब में आने वाले हाईप्रोफाइल लोगों को सप्लाई करता है। 
उसने बताया कि वह सैक्टर-26, 7, और सैक्टर 9 के क्लबों में कोकीन सप्लाई कई सालों से कर रहा हूं। आरोपी ने बताया कि वह एक ग्राम कोकीन सात से आठ हजार रुपए की कलबों में बेचता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर असंध में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हो रखा है।


हत्या के प्रयास में जमानत
हत्या के प्रयास में जमानत होने के बाद आरोपी चंडीगढ़ आकर बाइक कैब चलाने लग पड़ा था। मोटी कमाई करने के लिए वह क्लब जाने लगा। क्लबों में कोकीन की डिमांड होने के बाद वह दिल्ली से कोकीन लाकर क्लबों में सप्लाई करता। कोकीन की डिमांड उसे वाट्सअप पर हाईप्रोफाइल लोग और क्लब के लोग देते थे। वह क्लब के बाहर आता और अपनी कैब के लास्ट के दो डिजिट नंबर बताकर ग्राहक को अपने पास बुलाता था। कोकीन देकर निकल जाता था। पुलिसकर्मी भी ज्यादातर कैब चालकों पर कोई शक नहीं करते थे। जिसका फायदा बादल ने उठा रखा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News