डिस्ट्रिक क्राइम सेल ने अफीम तस्कर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 09:22 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। अवैध कारोबार करने वाले लोगों में डिस्ट्रिक क्राइम सेल का आए दिन खौफ बनता जा रहा है।  डिस्ट्रिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा के नेतृत्व में बनाई  टीम ने नशा तस्करों ,जुआ और सट्टेबाजों पर शिंकजा कंस दिया है। इसी के चलते अफीम सप्लाई करने वाले एक तस्कर को डिस्ट्रिक क्राइम सेल की टीम ने मनीमाजरा के कम्युनिटी सेंटर के पास गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान तस्कर के पास आधा किलो अफीम बरामद हुई। पकड़े गए तस्कर की पहचान मनीमाजरा स्थित स्माधीगेट निवासी रोशन अली के रूप में हुई। डिस्ट्रिक क्राइम सेल की टीम ने उक्त तस्कर के खिलाफ मनीमाजरा पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाकर उसे जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


एसएसपी कुलदीप सिंह के आदेश पर डिस्ट्रिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा निदेश पर बनाई पुलिस को सूचना मिली कि नशा तस्कर मनीमाजरा में नशीला पदार्थ सप्लाई करने आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मनीमाजरा स्थित कम्युनिटी सेंटर के पास नाका लगाया। सामने से बैग लेकर आ रहा  युवक पुलिस टीम को देखकर वापिस जाने लगा। पुलिस टीम को युवक पर शक हुआ और उसे रूकने का इशारा किया। युवक वापिस मुडकर जाने लगा तो पुलिस टीम ने उसे थोड़ी दूर जाकर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी  के दौरान पुलिस टीम को रोशन अली के बैग से आधा किलो अफीम बरामद हुई हे। पुलिस पकड़े गए तस्कर से पता कर रहीहै कि वह अफीम कहां से लेकर आया है और किसे सप्लाई करने जा रहा था।


गांजा तस्कर और तीन स्ट्टेबाजों को पकड़ा था टीम
डिस्ट्रिक क्राइम सेल की टीम ने हाल ही में मनीमाजरा के स्पोर्ट काप्लैक्स के पास सात किलो गांजे के साथ इंदिरा कालोनी निवासी अरूण कुमार को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा डिस्ट्रिक क्राइम सेल ने जुआरी खरड़ निवासी मुनीष, सेक्टर 25 निवासी मोहम्मद शहीद , बुडै़ल निवासी सलमान ओर  सैक्टर 49 निवासी विकास को गिरफ्तार किया है।  तलाशी के दौरान इनके पास पुलिस ने 30 हजार 760 रुपये बरामद किए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News