चोरी करने वाले चार नाबालिग काबू, 6 लाख के मोबाइल फोन बरामद

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 12:04 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-41 में बूथ का ताला तोड़कर सात लाख के मोबाइल चोरी करने वाले चार नाबालिगों को पुलिस ने सैक्टर-39डी स्थित पैट्रोल पंप के पास स्लिप रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी हुए 6 लाख के मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया। 

 

सैक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह को सूचना मिली कि सैक्टर-41 के बूथ नंबर 134 से लाखों के मोबाइल चोरी करने वाले चार युवक सैक्टर-39 के पैट्रोल पंप की तरफ जा रहे हंै। सूचना मिलते ही पुलिस ने पंप के पास नाका लगाकर चार नाबालिगों को काबू किया। उन्होंने बताया कि चारों ने मिलकर मोबाइल की दुकान में चोरी की थी। पुलिस ने दुकान मालिक सुभाष की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया था।


 

मकान से नकदी और गहने चुराए
चोरों ने सैक्टर-24 में मकान का ताला तोड़कर एल.ई.डी., टी.वी., एक कम्प्यूटर ,ए.टी.एम. कार्ड और 18 हजार रुपए कैश चोरी कर फरार हो गए। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मकान मालिक हीरा सिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। 

 

सैक्टर-24 में रहने वाले हीरा सिंह ने बताया कि वह हिमाचल गया हुआ था। इस दौरान 14 अप्रैल यानी मंगलवार को उसे पता चला कि उसके घर चोरी हो गई है। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। शिकायतकत्र्ता के मुताबिक 21 मार्च से 14 अप्रैल तक लॉकडाऊन के चलते घर बंद होने के दौरान अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News