पार्किंग में कार बैक करते हुए चपेट में आई बच्ची, मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 10:24 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : 2 वर्षीय बच्ची की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा वीरवार सुबह उस समय हुआ, जब बच्ची मनीमाजरा स्थित न्यू दर्शनीबाग के समीप पार्किंग एरिया में खेल रही थी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल बच्ची को सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके से फरार हुए आरोपी को मनीमाजरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान पंचकूला सैक्टर-4 निवासी ढाबा संचालक पंकज (28) के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया है।

खेलते-खेलते गाड़ी के पीछे आ गई बच्ची :
राजकुमार अपने परिवार के साथ न्यू दर्शनीबाग के समीप झुग्गी में रहता है और उसके तीन बच्चों में गौरी सबसे छोटी थी। वीरवार सुबह पंकज ने अपनी स्कॉॢपयो कार न्यू दर्शनीबाग की पार्किंग में पार्क की हुई थी। 11 बजे वह अपने दोस्त के साथ अपनी स्कॉर्पियो कार में जाने के लिए बैठा था। 

इसी समय अचानक से गौरी खेलते हुए उनकी कार के पीछे आकर खड़ी हो गई। उसने जैसे ही अपनी कार बैक की तो उसी समय गौरी कार के पिछले हिस्से से टकरा कर कार के नीचे आ गई और कार का पिछले टायर उसे कुचलते हुए उसके ऊपर से निकल गया। पंकज को जैसे ही बच्ची के कार के नीचे आने के बारे मे पता चला तो वह रुका लेकिन बाद में घबरा कर वहां से चला गया। 

वहीं आसपास के लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना और गौरी के परिवार को दी। पुलिस ने गौरी को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के समीप घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में यह पूरा हादसा कैद हो गया। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज देख आरोपी की कार का नंबर ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News