शराब ठेके और 2 शोरूमों से नकदी चुराने वाले दो काबू

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 12:05 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): सारंगपुर थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर धनास स्थित शराब के ठेके और सैक्टर-37 स्थित शोरूमों के ताले तोडऩे के 2 विभिन्न मामलों को सुलझाया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सैक्टर-25 निवासी रोहिन उर्फ रोनी (19) व डड्डूमाजरा गांव के राज (21) के तौर पर हुई है।

 पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शराब के ठेके और शोरूमों से चोरी की गई हजारों रुपए की नकदी से खरीदे गए तीन महंगे सप्लीमेंट, जूते, कंबल, शर्ट, चार्जर, तीन मोबाइल फोन, एक टैब के अलावा चोरी के 10 टू-व्हीलर बरामद किए हैं। थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को वीरवार जिला अदालत में पेश किया, जहां दोनों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस का अंदेशा है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान शहर में हुई अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा किया जा सकेगा।

काले रंग की कार में घूम रहे थे
बुधवार को सारंगपुर थाना प्रभारी राम रत्न शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि 2 युवक एरिया में स्थित शराब की दुकान में चोरी करने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर एक टीम को गठन कर तुरंत युवकों की धरपकड़ की गई। दोनों युवक एक काले रंग की कार में घूम रहे थे। जांच में सामने आया कि दोनों युवकों ने धनास स्थित शराब के ठेके से 28 मई को 60 हजार रुपए चोरी किए थे, जिसके विषय में सारंगपुर थाना पुलिस के पास केस दर्ज है। इसके अलावा दोनों आरोपियों ने दोनों आरोपियों ने कुछ समय सैक्टर-37 स्थित 2 शोरूमों को निशाना बनाते हुए वहां से भी नकदी चोरी की थी। 

चोरी के पैसों से खरीदे मोबाइल, टैब
दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के पैसे से खरीदा गया सामान भी बरामद किया। इसके अलावा आरोपियों से बरामद हुए वाहनों में 5 मोटरसाइकिल, 3 स्कूटर व 2 एक्टिवा शामिल हैं। आरोपी चोरी किए गए वाहनों का इस्तेमाल वारदातों को अंजाम देने के लिए करते थे और बाद में इन्हें आसपास जंगलों में छोड़कर फरार हो जाते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News