चिट्टे के साथ नाइजीरियन सहित 3 काबू

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 11:38 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने एक नाइजीरियन सहित 3 लोगों को हैरोइन (चिट्टे) समेत गिरफ्तार किया है। नाइजीरियन नौंसो इफेडियोरोआ और मुकेश कुमार उर्फ बॉबी निवासी निरंकारी भवन कॉलोनी श्री मुक्तसर साहिब (मौजूदा निवासी गांव शाहीमाजरा, मोहाली) और पुष्पिन्द्र सिंह उर्फ रवि निवासी गांव बाड़ी, जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) से 150 ग्राम हैरोइन बरामद की गई है। 

एस.टी.एफ. के एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल ने बताया कि तीनों आरोपी दिल्ली से हैरोइन (चिट्टा) लाकर चंडीगढ़ और मोहाली में अपने पक्के ग्राहकों को बेचते थे। गत दिवस लांडरां चौक की ओर से जब दिल्ली नंबर की काले रंग की स्कॉर्पियो कार मोहाली में दाखिल हुई तो पुलिस पार्टी ने कार को राधा स्वामी चौक के नजदीक रोक कर पूछताछ की और तलाशी ली। तलाशी में गाड़ी में मौजूद तीनों आरोपियों से हैरोइन बरामद हुई।

कपड़े व कॉस्मैटिक के कारोबार दौरान करने लगा नशा तस्करी :
नाइजीरियन ने बताया कि वह वर्ष 2017 में बिजनैस वीजा पर इंडिया आया था। यहां आकर उसने दिल्ली में कपड़े तथा कॉस्मैटिक्स का बिजनैस किया। मार्च 2018 में उसका वीजा खत्म हो गया और वह ज्यादा पैसे कमाने के लालच में हैरोइन की सप्लाई करने लग पड़ा। उसकी मुलाकात मुकेश तथा बॉबी के साथ हुई थी जिनसे मिलकर वह मोहाली, चंडीगढ़ में नशा सप्लाई करता था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News