लेडी डाक्टर से छेड़छाड़ करने वाला सीनियर रैजीडैंट काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : शराब के नशे में धुत होकर जी.एम.सी.एच.-32 की इमरजैंसी में लेडी डाक्टर से छेड़छाड़ व मारपीट कर फरार डाक्टर को सैक्टर-34 थाना पुलिस ने सोमवार को अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी डाक्टर की पहचान जी.एम.सी.एच.-32 के मैडीसिन डिपार्टमैंट के सीनियर रैजीडैंट डा. अनिकेत सैनी के रूप में हुई। पुलिस आरोपी डाक्टर को मंगलवार को जिला अदालत में पेश करेगी। 

कटोरी दीवार पर मारी व बाजू से पकड़कर मिसबिहेव किया :
पुलिस ने जी.एम.सी.एच.-32 के डायरैक्टर प्रिंसिपल के सुपरिटैंडैंट की शिकायत पर अनिकेत सैनी के खिलाफ धारा 354ए और 354 बी के तहत मामला दर्ज किया था। लेडी डाक्टर ने आरोप लगाया था कि 6 दिसम्बर को उसकी ड्यूटी शाम को जी.एम.सी.एच.-32 की मैडीसिन इमरजैंसी में लगी हुई थी। आरोप है कि शराब के नशे में धुत मैडीसिन डिपार्टमैंट के सीनियर रैजीडैंट डॉ. अनिकेत सैनी इमरजैंसी में आए। 

उन्होंने यहां आकर हंगामा किया और उसकी बाजू पकड़कर छेड़छाड़ की तो उसने विरोध किया। इस पर डॉ. अनिकेत सैनी ने उससे मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी ने डाक्टर रूम में आकर कटोरी उठाई और दीवार पर दे मारी। कटोरी दीवार पर लगते ही जूनियर डाक्टर अमन गर्ग के लगी। शराब के नशे में डाक्टर ने अन्य डाक्टर से भी मिसबिहेव किया था। इसके बाद लेडी डाक्टर ने तुंरत लिखित में शिकायत जी.एम.सी.एच.-32 के डायरैक्टर प्रिंसिपल के सुपरिटैंडैंट को दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News