आतिशबाजी के सामान से भरा ट्रक काबू

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 11:09 AM (IST)

कुराली(बठला) : कुराली में पुलिस नाके में एक आतिशबाजी से भरा ट्रक काबू किया गया है। यह ट्रक कुराली की बडाली रोड के आतिशबाजी के एक थोक कारोबारी द्वारा गैर-कानूनी ढंग से शहर से बाहर भेजे जा रहे थे। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. हरनेक सिंह ने बताया कि प्रदेश के शहर बटाला तथा देश के अन्य अलग-अलग शहरों में आतिशबाजी की फैक्टरी तथा आतिशबाजी के गोदामों में हुए भयानक हादसों के बाद उच्च अदालत तथा पंजाब सरकार के निर्देशों पर अमल करते हुए जिला प्रशासन तथा स्थानीय पुलिस ने आतिशबाजी के कारण घटित होने वाली किसी भी दुखद घटना से पहले ही पूरी तरह से मुश्तैद है। 

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा पुलिस पार्टी हवलदार, गुरजोध सिंह तथा हवलदार परमिंद्र सिंह तथा पंजाब होमगार्ड सिपाही स्वर्ण सहित बड़ौदी टोल प्लाजा पर नाका लगाया गया था तथा उनको मुखबिर से सूचना मिली थी किसी आतिशबाजी विक्रेता द्वारा आतिशबाजी से भरा हुआ ट्रक शहर से बाहर भेजा जा रहा है, जिसको कि पुलिस टीम द्वारा काबू कर लिया गया है। इस दौरान ट्रक ड्राइवर उक्त सामान का कोई भी बिल या परमिट नहीं दिखा पाया। पुलिस ने ट्रक को अपने काबू में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News