लोहे से भरा ट्रक छोडऩे के लिए 50 हजार रिश्वत लेता सुपरिंटैंडैंट काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 10:03 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चंडीगढ़ सी.बी.आई. ने खन्ना स्थित जी.एस.टी. डिवीजन के सुपरिंटैंडैंट रविंदर सेठी को मंगलवार को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि सेठी लोहे से भरा ट्रक छोडऩे के नाम पर रिश्वत मांग रहा था। 

सी.बी.आई. टीम ने रविंदर सेठी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर उसके मोहाली और खन्ना स्थित घर पर सर्च अभियान चलाया। सी.बी.आई. टीम रविंदर सेठी को बुधवार को मोहाली की सी.बी.आई. कोर्ट में पेश करेगी।

एक लाख रुपए मांगा था, 50 हजार में ट्रक छोडऩे को हो गया था तैयार :
खन्ना स्थित गोबिंदगढ़ के बिजनेसमैन ने सी.बी.आई. को शिकायत दी कि वह अपने मामा की ओर से लोहे के कारोबार को लेकर फर्म चलाता है। 29 जुलाई को लोहे का स्क्रैप लेकर ट्रक मंडी आ रहा था। वहां पर जी.एस.टी. डिवीजन के सुपरिंटैंडैंट रविंदर सेठी ने ट्रक को जब्त कर लिया। 

उन्होंने ट्रक छोडऩे के लिए रविंदर सेठी से संपर्क किया। आरोप है कि सेठी ने ट्रक को छोडऩे के लिए एक लाख रुपए रिश्वत मांगी। शिकायतकर्ता ने जब एक लाख रुपए ज्यादा होने की बात सुपरिंटैंडैंट को कही तो इसके बाद सुपरिंटैंडैंट 50 हजार में ट्रक छोडऩे को तैयार हो गया। मंगलवार को सुपरिंटैंडैंट ने 50 हजार लेकर मंडी बुलाया तो सी.बी.आई. ने ट्रैप लगा दिया। शिकायतकर्ता ने 50 हजार नकदी सेठी को दी तो सी.बी.आई. ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News