मलोया फ्लैट्स के आवंटन में एक और अड़ंगा, दस्तावेज चैक कराने नहीं पहुंचे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 08:04 PM (IST)

चंडीगढ़ (साजन) : मलोया के फ्लैट्स के आवंटन कौन करेगा, अभी इसका फैसला हो नहीं पाया था कि अब इसमें प्रशासन के सामने नया अड़ंगा आ गया है। फ्लैटों के लिए आवेदन करने वाले 500 से ज्यादा लोग दस्तावेज चैक कराने की प्रक्रिया में हिस्सा लेने ही नहीं पहुंचे। 

 

प्रशासन ने विज्ञापन देकर आवेदनकर्ताओं को तुरंत दस्तावेज चैक कराने की अपील की है। अगर आवेदनकर्ता दस्तावेज चैक कराने नहीं पहुंचता है, तो उसको फ्लैट का आवंटन नहीं किया जा सकेगा। फाइनांस कमिश्नर अजोय कुमार सिन्हा के मुताबिक 500 से ज्यादा लोग दस्तावेज चैक कराने अब तक पहुंचे ही नहीं हैं। 

 

प्रशासन ने अपने स्तर पर कुछ लोगों की खोज की है। इसमें 11 लोग हैं, जिनका अब तक प्रशासन ने पता लगाया है। सूत्रों के अनुसार जिन पतों पर उन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया था, फिलहाल वह वहां मौजूद नहीं हैं। इनके निकट रहने वालों और साथियों को इन्हें सूचित करने के लिए कहा गया है। 

 

बचा काम पूरा कर दिया
अजोय कुमार सिन्हा के मुताबिक फ्लैट्स का बचा काम पूरा कर दिया गया है। सोलर पैनल तक फ्लैटों की छत पर लगाने का इंतजाम किया जा रहा है। चौकी, हैल्थ सैंटर, पोस्ट आफिस और स्कूल इत्यादि का भी इंतजाम कर दिया गया है। बेहतरीन पार्क बना दिए गए हैं। अब तो सिर्फ इंतजार है इनके आवंटन का। उनकी ओर से कोई कमी नहीं है।

 

स्कीम के लिए योग्य लोगों की तलाश
प्रशासन अगर 3500 लोगों को प्लाट आवंटित भी कर देता है तो उसके पास मलोया के फ्लैट्स में ही 1400 के करीब फ्लैट्स बच जाएंगे। इसके लिए भी प्रशासन ने योग्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कुछ छोटी कालोनियां हैं, जहां के लोगों को ये फ्लैट्स दिए जा सकते हैं। स्कीम के लिए योग्य लोगों की तलाश करने को कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News