14 साल के बच्चे का शारीरिक शोषण करती थी ट्यूशन टीचर, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): छात्र से शारीरिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की सूचना पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

 

आरोपी सरकारी स्कूल बतौर टीचर तैनात है और दो बच्चों की मां है। पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

 

थाना पुलिस ने रात को ही पीड़ित का मैडीकल करवाकर उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

 

जानकारी के अनुसार 10वीं का छात्र सैक्टर-23 स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर के घर बहन के साथ ट्ïयूशन पढऩे जाता था। कुछ दिन बाद टीचर ने बहन को पढ़ाने से मना कर दिया और बच्चे को ट्ïयूशन पढ़ानी चालू रखी। 

 

फिर रिजल्ट में बच्चे के नंबर कम आने पर अभिभावकों ने उसे ट्ïयूशन नहीं भेजा तो महिला टीचर बच्चे के घर पहुंची पर अभिभावक बच्चों को भेजने को राजी नहीं हुए। बुधवार को टीचर ने अभिभावकों और बच्चे को घर बुलाया और वहां बच्चे को कमरे में बंद कर दिया। 

 

परिजन जैसे-तैसे बच्चे को छुड़ा लाए और घर पर बच्चे ने चाइल्ड हैल्पलाइन टीम के पूछे जाने पर महिला टीचर द्वारा उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। उसके अनुसार टीचर मार्च से ऐसा कर रही है। फिर सूचना सैक्टर-31 थाना पुलिस को दी गई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News