दुनिया भर में Twitter फिर हुआ डाउन, लॉग आउट करने में भी आई दिक्कत

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 12:49 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः अगर आपको भी Twitter लॉगइन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो इसके लिए आप इंटरनेट को दोष न दें। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट्स ट्वीटर शनिवार को अचानक ठप हो गया। आज (रविवार को) फिर से ट्विटर यूजर्स को समस्या का सामना करना पड़ा। दुनियाभर के काफी सारे यूजर्स ट्विटर पर आ रही दिक्कतों को लेकर शिकायत कर रहे हैं। कुछ का फीड लोड नहीं हो रहा है तो कुछ लॉगआउट एरर की शिकायत कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी अचानक ट्विटर की सेवाएं ठप हो गई थी। ट्विटर की समस्या सिर्फ किसी एक क्षेत्र में सीमित नहीं, बल्कि इससे दुनिया भर के हजारों-लाखों ट्विटर यूजर्स को समस्याएं आईं। ट्विटर यूजर्स को सर्च टर्म्स और ट्वीट लोड में कई तरीके की तकनीकी समस्याएं झेलनी पड़ी। इसके अलावा यूजर्स को डेस्कटॉप पर लॉगआउट करने पर एरर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि लॉग आउट की समस्या एंड्रायड या आईओएस के ट्विटर ऐप पर नहीं आई, यह सिर्फ डेस्कटॉप पर रही।

PunjabKesari

यूजर्स को आई ये समस्याएं
जब यूजर्स ने ट्विटर पर कुछ सर्च किया तो एरर मैसेज आया कि आपने जो टर्म एंटर किया है उसका कोई रिजल्ट नहीं निकला है, कृपया कुछ देर बाद कोशिश करें। इसके अलावा ट्वीट लोड करते समय मैसेज आया कि इस समय ट्वीट्स को रिट्रीव नहीं किया जा सकता है, कृपया कुछ देर बाद कोशिश करें। हालांकि मोबाइल ऐप के जरिए ट्वीट करने में कोई दिक्कत नहीं आ रही है ट्वीटडेक जैसे नॉन-फर्स्ट पार्टीस सर्विसेज के जरिए भी ट्वीट हो जा रहा।

PunjabKesari

40 हजार से अधिक यूजर्स हुए प्रभावित
आज सुबह ट्विटर दुनिया भर में ट्विटर पर एक्सेस इशू आया है। एक मैसेज आ रहा था कि ट्वीट लोड नहीं हो पा रहा है और इसे फिक्स करने की कोशिश की जा रही है और आप जल्द ही अपनी टाइमलाइन पर होंगे। कुछ देर बाद यह समस्या दूर हो गई लेकिन पूरी तरह से नहीं। आउटएजेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के मुताबिक इस इशू के चलते 40 हजार से अधिक यूजर्स प्रभावित हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News