Women''s Day: फ्लिपकार्ट और रेनॉ ने महिलाओं के लिए पेश किए स्पेशल ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 12:17 PM (IST)

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और कार निर्माता कंपनी रेनॉ ने महिलाओं के लिए खास ऑफर पेश किया है। फ्लिपकार्ट के इस ऑफर के तहत आज यानि 8 मार्च को महिलाओं के कपड़ों, फुटवियर, किचन के सामान, होम डिकोर और कई तरह की एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
PunjabKesari
मिल रहा है भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट के इस ऑफर में महिलाओं के कपड़ो, फुटवियर, एक्सेसरीज, ब्यू​टी एंड फिटनेस कैटेगरी पर 80 फीसदी, होम डेकोर, फर्निशिंग, किचन एंड डाइनिंग रेंज पर 40 से 80 फीसदी,   माइक्रोवेव, फ्रिज और होम एप्लियंस पर 80 फीसदी और पर्सनल केयर एप्लियंस, गैजेट जैसे कि पावर बैंक और स्मार्टबैंड आदि पर 70 फीसदी ​तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सब डिस्काउंट के अलावा बिल का भुगतान अगर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो अतीरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट का भी प्रावधान है।
PunjabKesari
Renault ने पेश किया खास ऑफर 
कार निर्माता कंपनी रेनॉ भी महिला ग्राहकों के लिए कई खास ऑफर लेकर आई है। 6 से 11 मार्च के बीच महिला ग्राहकों के लिए मुफ्त कार पिकअप और ड्रॉप की सुविधा दी जाएगी। वे निःशुल्क वाहन जांच और विशेष छूट भी प्राप्त कर सकती है जो रेनॉ के बीमा सेवा के अंतर्गत रहेगा। सके अलावा महिला ग्राहकों को 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी। यह छूट गाड़ी के काम कराने, स्पेयर पार्ट तथा अन्य सेवाओं पर मिलेगी। ऑफर के अलावा, रेनॉ भारत में महिलाओं को कार रखरखाव और वाहनों से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं जैसे विषयों पर शिक्षित करने की योजना भी बना रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News