बनना चाहते हैं ''दिव्‍य जल'' के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर, तो यह रहा प्रॉसेस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 04:34 PM (IST)

नई दिल्‍लीः बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद के साथ आपके लिए बिजनेस का मौका है। कुछ महीने पहले लांच बोतल बंद पानी के ब्रांड 'दिव्‍य जल' के लिए उत्‍तर भारत के कई राज्‍यों में डिस्‍ट्रीब्‍यूटर चाहिए। इसके लिए पतंजलि ने कई प्‍लेटाफॉर्म्‍स पर विज्ञापन भी जारी किया है। जानिए दिव्य जल का डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनने के लिए क्या करना होगा।

कैसे करें संपर्क 
अगर आप कंपनी की डिस्‍ट्रीब्‍यूशन शिप के लिए संपर्क करना चाहते हैं तो आप के लिए फोन नंबर और ई-मेल आईडी दोनों की सुविधा है। पतंजलि की ओर से दिए गए विज्ञापन के मुताबिक, अगर आप डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनना चाहते हैं तो आप 9082712455 या  011-40158477 पर कॉल करके आगे का प्रॉसेस पता कर सकते हैं। आप delhi@patanjalipeya.com या info@ujjwalbharat.co.in मेल कर सकते हैं। इसके बाद आप से संपर्क किया जाएगा। 
PunjabKesari
फॉर्म भरकर भेजे 
संपर्क करने के बाद कंपनी की ओर से आपको डिस्‍ट्रीब्‍यूशन शिप का फॉर्म आपके बताए मेल पर भेजा जाएगा। यह फॉर्म हिंदी या अंग्रेजी में भरकर आपको दो ई-मेल पतों delhi@patanjalipeya.com या info@ujjwalbharat.co.in पर भेजना है। इसके बाद अधिकारी आप से संकर्प करेंगे। 
PunjabKesari
आवेदन पूरी तरह से नि:शुल्‍क 
लोग किसी तरह के झांसे का शिकार न हो इसके लिए आवेदन पूरी तरह से नि:शुल्‍क रखा गया है। अगर आप पतंजलि के मानकों पर खरे उतरते हैं तो ही आपके डिस्‍ट्रीब्‍यूशनशिप से जुड़े चार्ज वसूले जाएंगे। चार्ज सिर्फ आर.टी.जी.एस. के जरिए कंपनी के खाते में ही लिया जाएगा। बाकी किसी तरह के पैसे कोई अगर मांग रहा है तो वह पूरी तरह से फ्रॉड है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News