Vistara ने शुरू की 48 घंटे की हवाई सेल, टिकट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

10/10/2019 10:48:41 AM

नई दिल्लीः विस्तारा एयरलाइंस ने अपने घरेलू नेटवर्क पर 48 घंटे की फेस्टिव सेल का एलान किया है। इसमें फ्लाइट का किराया 1,199 रुपए से शुरू है। यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू होगी और सभी श्रेणियों- इकोनॉमी, प्रीमियम इकनॉमी और बिजनेस श्रेणी की यात्रा पर उपलब्ध होगी।
PunjabKesari
विस्तारा की 2 दिन की सेल
विस्तारा ने बुधवार को बताया कि सेल के तहत गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुक कराए जा सकेंगे। सभी करों एवं शुल्कों सहित इकोनॉमी श्रेणी में किराया 1,199 रुपए से, प्रीमियम इकोनॉमी में 2,699 रुपए से और बिजनेस क्लास में 6,999 रुपए से शुरू होगा। सेल में 10 अक्टूबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कराए जा सकेंगे। यात्रियों को दिल्ली-मुंबई, मुंबई-बेंगलुरु, मुंबई-गोवा, दिल्ली-चेन्नई तथा दिल्ली-बेंगलुरु मार्ग पर इस सेल का फायदा मिलेगा।
PunjabKesari
किराया नॉन-रिफंडेबल
विस्तारा की सेल के तहत ​बुकिंग्स www.airvistara.com, विस्तारा के iOS व एंड्रॉयड मोबाइल ऐप्स पर, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेज (ATOs) पर, विस्तारा के कॉल सेंटर के जरिए और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसीज (OTAs) के जरिए शुरू हो गई है। सेल के तहत डिस्काउंटेड किराया नॉन-रिफंडेबल है, हालांकि टैक्स फुली रिफंडेबल हैं।
PunjabKesari
ये हैं शर्तें
सेल के तहत सीमित सीटें हैं जो ‘पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर उपलब्ध होंगी। इसे किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं मिलाया जा सकेगा और न ही बुकिंग के लिए किसी वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा। विस्तारा की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, सेल केवल डॉमेस्टिक फ्लाइट्स और डायरेक्ट फ्लाइट्स पर लागू है। प्रोमो लेवल किराए पर कोई डायरेक्ट चैनल डिस्काउंट लागू नहीं होगा। सेल के किरायों के साथ कोई वाउचर, कॉरपोरेट डिस्काउंट/सॉफ्ट बेनिफिट्स का फायदा नहीं लिया जा सकता। यह सेल ग्रुप और इन्फैंट बुकिंग्स पर लागू नहीं है। विस्तारा डायरेक्ट के फायदे इसमें लागू नहीं होंगे। 


Supreet Kaur

Related News