माल्या को लंदन कोर्ट से 4 दिसंबर तक मिली जमानत, अगली सुनवाई 6 जुलाई

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 08:01 PM (IST)

लंदनः कई बैंकों का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में भारत के शराब कारोबारी और बैंक डिफॉल्टर विजय माल्या ने आज दावा किया कि अपने मुकदमे के पक्ष में पैरवी करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूतेे हैं। अपने प्रत्यर्पण से जुड़े मामले की सुनवाई के सिलसिले में वह आज वेस्टमिंस्टर की मजिस्टेट अदालत में पेश हुए जहां उन्हें चार दिसंबर तक जमानत दे दी गई। मामले की अगली सुनवाई छह दिसंबर तक की गई है। 
PunjabKesari
किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रह चुके 61 साल के माल्या अप्रैल में अपनी गिरफ्तारी के बाद से जमानत पर हैं। अदालत में प्रत्यर्पण के कई मामलों की सुनवाई के बाद वह अपने मामले की सुनवाई के वक्त वहां पहुंचे।
PunjabKesariभारतीय अधिकारियों की तरफ से ब्रिटेन क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस सीपीएस ने अदालत में भारतीय अधिकारियों का पक्ष रखे। जोसेफ हेग आरोनसन एलएलपी नाम की कंपनी माल्या की बचाव टीम की अगुवाई कर रही हैं। उन्होंने आपराधिक, नियामक और धोखाधड़ी कानूनों के विशेषज्ञ वकील क्लेयर मोंटगोमरी को अपनी तरफ से पैरवी करने को कहा है। गौरतलब है कि भारतीय अधिकारियों की ओर से माल्या पर धोखाधड़ी का आरोप लगाए जाने के बाद अप्रैल में ब्रिटेन की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। अप्रैल में गिरफ्तारी के बाद से शराब कारोबारी विजय माल्या जमानत पर बाहर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News