भारत में लांच हुई Triumph Street Triple S बाइक, जानिए क्या है कीमत?

punjabkesari.in Monday, Jun 12, 2017 - 04:58 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत में आज 'ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल' एस बाइक लांच हो गई है। दिल्ली में ट्रायंफ स्ट्रीट एस की शुरुआती कीमत 8.5 लाख रुपए है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस साल के अंत तक भारत में ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल बाइक के RS मॉडल को पेश कर सकती है। ट्रायंफ ब्रिटेन की कंपनी है। बाइक में स्विचेबल ट्रेक्शन कंट्रोल फीचर दिया गया है। बाइक को लाल और फैंटम ब्लैक दो रंगों में पेश किया गया है।
PunjabKesari
फीचर्स
2017 ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS में फुली एडजस्टेबल फ्रंट फॉर्क्स, फुली एडजस्टेबल रियर मोनो शॉक्स और ब्रेम्बो M50 मोनोब्लॉक फ्रंट कैपिलर्स लगाए गए हैं। इसके साथ ही राइडिंग मोड्स के तौर पर रोड, रेन, स्पोर्ट् और ट्रैक मोड दिए गए हैं। इन पांचों मोड्स को कंट्रोल करने के लिए TFT कलर इंस्ट्रूमेंटेशन लगाया गया है।
PunjabKesari
अन्य फीचर्स 
इस बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल, ए.बी.एस., गियर पॉजिशन इंडीकेटर, एल.ई.डी. हैडलैंप्स और क्विक शिफ्टर्स दिए गए हैं। बाइक का वजन 166kg और सीट की लंबाई 825mm है। इसके साथ ही बाइक में पिरेल्ली डाइब्लो सुपरकोर्सा SP टायर्स लगाए गए हैं।
PunjabKesari
इंजन
ट्रायंफ ट्रिपल RS में लगा 765 सी.सी. का इंजन 11,700 rpm पर 123ps की पावर और 10,800 rpm पर 77Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। पुराने मॉडल के मुकाबले इंजन के पावर आउटपुट को 16 फीसदी बढ़ाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News