तीन सरकारी बैंकों ने ग्राहकों को दिया तोहफा, एक साथ लिया ये बड़ा फैसला

2020-09-11T12:53:23.323

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस दौर में निजी से लेकर सरकारी बैंकों ने अपने-अपने ग्राहकों के लिए राहत की सौगात दी है। इनमें से कई बैंकों ने नई स्कीम लांच की तो कई बैंक ऐसे भी हैं जो कर्ज पर ब्याज दर कम कर रहे हैं। इस कड़ी में अब तीन सरकारी बैंकों- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, यूको बैंक और इंडियन ओवरसीज बैंक ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी दी है। अगर आप इन बैंकों के ग्राहक हैं तो आपको सस्ती दर पर लोन मिल सकेगा। जानें इन नई दरों के बारे में..

PunjabKesari
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने प्रमुख लोन ब्याज दर (एमसीएलआर) में 0.05 फीसदी की कटौती की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले लोन पर ब्याज दर 7.65 फीसदी से घटाकर 7.55 फीसदी कर दी है। यह दरें गुरुवार से लागू हो गई। 

PunjabKesari
सरकारी बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक ने भी एमसीएलआर में 0.10 फीसदी की कटौती की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले लोन पर ब्याज दर 7.65 फीसदी से घटाकर 7.55 फीसदी कर दी है। नई दरें गुरुवार से लागू हो गई।

PunjabKesari
यूको बैंक ने एमसीएलआर में ब्याज दरें 0.05 फीसदी की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले कर्ज पर दरें 7.40 फीसदी से घटकर 7.35 फीसदी पर आ गई है। यह कटौती अन्य सभी अवधि के लोन पर भी समान रूप से लागू होगी।


Author

rajesh kumar

Recommended News