यह कंपनी दे रही है 73 रुपए में अनलिमिटेड 4G डाटा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 02:40 PM (IST)

नई दिल्लीः इन दिनों टैलीकॉम कंपनियां सस्ता से सस्ता प्लान लांच कर रही हैं। रिलायंस जियो ने ऑफर्स की झड़ी लगा दी जिसके बाद से टैरिफ भी सस्ते हो गए हैं लेकिन अब अनलिमिटेड 4G प्लान की शुरूआत होती दिख रही है।

नॉर्वे की टैलीकॉम कंपनी टैलीनॉर इंडिया ने 73 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा मिलेगा। साथ ही देश में किसी भी नैटवर्क पर 90 दिनों तक 25 पैसे प्रतिमिनट की दर से कॉलिंग होगी और 25 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा। 

इसके अलावा जो यूजर्स 73 का पहला रिचार्ज करा रहे हैं वे अगले महीने STV47 का रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में उन्हें 28 दिनों तक 400MB इंटरनैट की सुविधा मिलेगी।

कहां के लिए है प्लान?
फिलहाल यह ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही है। टैलीनॉर के आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल बिजनेस हेड श्रीनाथ कोटियन ने कहा है, ‘आज की दुनिया में कस्टमर्स अपने मोबाइल में इंटरनैट ब्राइज करना चाहते हैं। FR73 एक कंप्लीट वैल्यू पैक है जिसमें अनलिमिटेड इंटरनैट, बेस्ट कॉलिंग रेट्स और फ्री टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। यह प्रोडक्ट हमें सबसे सस्ता होने को भी दर्शाता है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News