वित्तीय वर्ष के अंत में सुजुकी मोटरसाइकिल की बिक्री 28 फीसदी बढ़ी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 01:25 AM (IST)

नई दिल्ली: वित्तीय वर्ष के अंत में देश की बहुत सारी कंपनियों की सेल में वृद्धि होने घटने की रिपोंर्टों सामने आई है। जिसमें सुजुकी ने आपनी कंपनी के मोटरसाईकल की बिक्री की रिपोंर्ट दी है। सूत्रों के अनुसार कंपनी ने की बिक्री में 28 प्रतिशत  वृद्धि हुई है। कंपनी पिछले वित्तीय वर्ष के अंत मार्च में 67,025 यूनिट की बिक्री  की है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने मार्च महीने में 52,167 यूनिट बेची हैॆ।

कंपनी का कहना है कि कंपनी की सेल ने घरेलू क्षेत्र में सबसे अच्छा प्रर्दशन दिखाया है। क्योंकि घरेलू क्षेत्र में 25 प्रतिशत सेल की वृद्धि हुई है। जिसमें कंपनी नें 58,701 यूनिट को  बेचा है। अगर वर्ष 2018 के यूनिटों की संख्या देखे तो 10753 यूनिट ज्यादा बेचें गए हैं। 

सूत्रों के मुताबिक सुजुकी बाइक इस साल के वित्तीय वर्ष में सबसे ज्यादा मोटरसाईकल बेचने वाली कंपनी है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने पूरे देश में 7,47,506 यूनिटों को बेचा है, जिससे उनकी सेल में 30 प्रतिशत बिक्री में वृद्घि हुई है। 

कंपनी के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा का कहना है कि कंपनी अगले विेत्तीय वर्ष में भी हमें कंपनी के अच्छे प्रर्दशन की उम्मीद है,और अगले आने वाले वित्तीय वर्ष में  हमने स्कोंटर और मोटरसाईकल क्षेत्र में कंपनी द्वारा रखें गए लक्क्ष को पूरा करने की कोशिश करेंगें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News