स्पाइसजेट के विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा शुरू होगी: सीएमडी

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 03:57 PM (IST)

नई दिल्लीः विमानन कंपनी स्पाइसजेट के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) अजय सिंह ने कहा कि एयरलाइन अपने विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा शुरू करेगी। उन्होंने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी अगले कुछ महीनों में अपने विमान बेड़े में बोइंग-737 मैक्स विमान को शामिल करेगी। स्पाइसजेट की वेबसाइट के अनुसार एयरलाइन के पास 91 विमानों का बेड़ा है, जिसमें 13 मैक्स विमान हैं और 46 बोइंग-737 विमान के पुराने संस्करण मौजूद हैं।

एयरलाइन की 17वीं वर्षगांठ पर सिंह ने कर्मचारियों को अपने ईमेल में कहा कि स्पाइसजेट मासिक आधार पर ज्यादा यात्रियों के साथ उड़ान भर रही है और आने वाले महीनों में इसमें बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। सिंह ने कहा, "बोइंग 737 मैक्स विमान सफलतापूर्वक सेवा में लौट आया है और इसे यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है। एयरलाइन की अगले कुछ महीनों में अपने सभी पुराने विमानों को मैक्स से बदलने और बेड़े में कई मैक्स विमानों को शामिल करने की योजना है।" 

उन्होंने कहा, "हम इस साल अपने नेटवर्क में नए उत्पादों और नए मार्गों को जोड़ेंगे। हमारे लॉयल्टी कार्यक्रम स्पाइसक्लब ने हाल ही में अपना सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश किया है। हमें उम्मीद है कि जल्द ही हमारे विमान में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा शुरू हो जाएगी।" सिंह ने कहा कि स्पाइसजेट के नेटवर्क का विस्तार भारत और दुनिया भर में नए गंतव्यों को जोड़ने के लिए किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News