दो अमेरिकी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप कर सकती है SpiceJet

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 01:44 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः एयरलाइन कंपनी स्पाइजेट दो अमेरिकी कंपनियों के साथ बिजनेस पार्टनरशिप पर विचार कर रही है। इसमें एक इंटरनेशनल कंपनी भी शामिल हैं। यह जानकारी स्‍पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने दी। 

जोखिम भरा है एविएशन सेक्‍टर 
एविएशन बिजनेस को काफी जोखिम भरा मानते हुए सिंह ने कहा कि हमें इस बिजनेस में जोखिम से बचना होगा और बिजनेस के आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करने होंगे। उन्‍होंने कहा कि फ्यूल के लगातार बढ़ते दाम इस बिजनेस के लिए काफी जोखिम भरा है।  

सिंह को USISPF लीडरशिप अवार्ड 
सिंह ने कहा, "यही वजह है कि हम नए क्षेत्र में संभावना तलाश रहे हैं, जिसकी घोषणा सही समय आने पर की जाएगी। हम कुछ नए पार्टनर्स की तलाश कर रहे हैं, इस बारे में जल्‍द ही घोषणा की जा सकती है। सिंह वाशिंगटन में यूएस-भारत सा‍मरिक एवं साझेदारी शिखर सम्‍मेलन (USISPF) में भाग लेने आए हैं। इस मौके पर सिंह को USISPF लीडरशिप अवार्ड से भी सम्‍मानित किया गया। 

पार्टनर कंपनी का नाम नहीं बताया
उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट एक प्रमुख इंटरनेशनल एयरलाइंस और प्रमुख अमेरिकी कंपनी के साथ गठबंधन की तलाश कर रहा है। हालांकि उन्‍होंने अपनी इस पार्टनर कंपनी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि यह कंपनी टैक्‍नोलॉजी सेक्‍टर से जुड़ी हुई हो सकती है। 

सिंह ने कहा, "हम कार्गो, कूरियर और लॉजिस्टिक बिजनेस में रहना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि यह स्पाइसजेट के कारोबार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News