शाहरुख ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम, मिला ये जवाब

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 02:05 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः 30 जून को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पूछ रहे हैं। 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। इस वीडियो में शाहरुख, राधिका मर्चेंट के साथ खड़े हैं। बता दें, ये वही राधिका हैं जिनके साथ कुछ समय पहले अनंत के अफेयर होने की खबरें आई थीं। दोनों के सगाई करने की भी चर्चा थी लेकिन बाद में ये खबर अफवाह साबित हुई।

 

 

A post shared by FiFaFoo (@filmfashionfood) on


अनंत ने दिया जवाब
वीडियो में शाहरुख, अनंत से पूछते हैं ''अनंत 10 में से तुम्हें क्या लगता है राधिका को मिलना चाहिए? अनंत कहते हैं, 10 बिलियन. शाहरुख कहते हैं- भाई तू तो बड़ा पैसा उड़ा रहा है जिसपर अनंत कहते हैं- infinity''

PunjabKesari

इसके बाद शाहरुख उनसे पूछते हैं कि ''तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या अनंत? मुझे एक तरीका पता है जिससे पता चल जाएगा कि वो इंसान कौन है। किसी भी इंसान के फोन का पहला नंबर उसी शख्स का होता है जिससे वे प्यार करता है। इसके बाद शाहरुख, अनंत से उनका फोन मांगते हैं।''

शामिल हुए कई बॉलीवुड स्टार्स
आपको बतां दें कि आकाश-श्लोका की सगाई पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स और खेल जगत के दिग्गज शामिल हुए। इस पार्टी में सभी बॉलीवुड स्टार्स ने ग्रुप में डांस किया था। जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन भी नजर आए। समारोह में शंकर महादेवन और कैलाश खेर ने स्पेशल म्यूजिकल परफार्मेंस दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News