रिलायंस जियो यूजर्स अब Paytm से खरीद सकते हैं प्राइम मेंबरशिप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 02:15 PM (IST)

नई दिल्लीः जियो अपने ग्राहकों को हर तरह सुविधा देना चाहती है और उसी दिशा में कंपनी ने एक अहम कदम उठाया है। जिसके तहत मौजूदा जियो ग्राहक ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम प्लान सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। बता दें कि पेटीएम से जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने पर कई फायदे भी होंगे। पेटीएम के साथ साझेदारी के बाद जियो की पहुंच इस पेमेंट वॉलेट के 20 करोड़ यूज़र तक पहुंचेगी।

मिलेगा कैशबैक
जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपए के रीचार्ज पर 10 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर हर यूज़र के लिए है और इसके लिए जियो प्राइम प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। पेटीएम ने पहले ऐलान किया था कि 303 रुपए वाले प्लान के रीचार्ज पर 381 रुपए का मुनाफा मिलेगा। पेटीएम की ओर से रीचार्ज पर 30 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, इंटरेस्ट डिस्काउंट सिर्फ दो बार मिलेगा।

सिनेमा टिकट खरीदने पर मिलेगी छूट
इसके अलावा पेटीएम से दो सिनेमा टिकट खरीदने पर 150 रुपए तक की छूट मिलेगी। यह ऑफर हर रीचार्ज के लिए है। वहीं, रिलांयस जियो की ओर 201 रुपए का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा। 201 रुपए वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी और डाटा दिया जाएगा।

यह कोड करना होगा इस्तेमाल
वहीं 499 रुपए और उसके ऊपर के रीचार्ज पर इंटरेस्ट डिस्काउंट और सिनेमा टिकट पर कैशबैक का ऑफर मिलेगा। जियो की तरफ से 301 रुपए का एड-ऑन पैक दिया जाएगा। ऑफर पाने के लिए आपको 'PAYTMJIO' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News