गरबा में न्यूयॉर्क पुलिस ने लगाए ठुमके, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 03:18 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः नवरात्र में गरबा की धूम देश ही नहीं, पश्चिमी देशों तक भी पहुंच चुकी है। इसका नजारा सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस के जवान गरबा करते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल, नवरात्र उत्सव के मौके पर अपनी परंपरा को ध्यान में रखते हुए 'महिंदा एंड महिंद्रा' के प्रमुख आनंद महिंद्रा गुरुवार को न्यूयॉर्क में एक गरबा डांस के आयोजन में शामिल हुए। वहां पुलिसकर्मी भी गरबा खेल रहे थे। आनंद महिंद्रा ने उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

PunjabKesariइस वायरल क्लिप में न्यूयॉर्क के पुलिसकर्मी भारतीय उत्सव मनाने के लिए भारतीय महिलाओं के साथ गरबा में शामिल होते हैं और उनके साथ डांस करते हैं। क्लिप का सबसे अच्छा हिस्सा वह है जिसमें पुलिसकर्मी गरबा स्टेप से परिचित नहीं होने के बावजूद महिलाओं के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो क्लिप को अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, "मेरे द्वारा पोस्ट किए गए गरबा वीडियो की संख्या को देखते हुए मुझे अपना नाम 'आनंद गर्बिंद्रा' में बदलना न पड़ जाए, लेकिन मैं क्लिप को अपने वॉट्सऐप वंडर बॉक्स में आने से नहीं रोक सकता। यह काबिले तारीफ है कि न्यूयॉर्क पुलिस देर रात तक चलने वाले आयोजन को बंद कराने गई थी और गरबा उत्सव को देखकर उसमें शामिल हो गई।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News