उत्पाद बेचने के लिए नैस्ले की अलीबाबा के साथ भागीदारी

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2016 - 05:20 PM (IST)

बीजिंग: विश्व की खाद्य उत्पादों की सबसे बड़ी विक्रेता नैस्ले ने चीन की ई-वाणिज्य कम्पनी अलीबाबा के साथ भागीदारी की है ताकि देश में बढ़ते डिजिटल खपत के पैटर्न का फायदा उठाकर आनलाईन बिक्री बढ़ाई जा सके। इस नई पहल के तहत नैस्ले अलीबाबा के टी-मॉल जैसे मंचों पर कॉफी से लेकर बच्चों खाद्य पदार्थ तक अपने 30 ब्रांड के साथ अपना अभियान शुरू करेगी।  

 

नैस्ले के एशियाई-अफ्रीकी बाजार कारोबार से जुड़ी कार्यकारी उपाध्यक्ष वान लाइंग मार्टेलो ने कहा, ‘‘अलीबाबा के साथ हमारी भागीदारी उपभोक्ता के लिए है। चीन के बारे में उत्साहजनक बात यह है कि इस बाजार के पास न सिर्फ आकार या जनसंख्या है बल्कि चीन के उपभोक्ता डिजिटल माध्यम के जरिए खपत के लिहाज से अन्य बाजारों के उपभोक्ताओं से एक कदम आगे हैं।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News